सुशांत के निधन के बाद अंकिता के फेस पर पहली बार लौटी हंसी, सामने आई यह वजह
सुशांत के निधन के बाद अंकिता के फेस पर पहली बार लौटी हंसी, सामने आई यह वजह
Share:

दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड और टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीरर में एक्ट्रेस अंकिता खुशी नजर आ रही है. आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से अंकिता ने सोशल मीडिया से कुछ समय तक दूरी बना ली थी. सुशांत की मृत्यु के बाद बुरी तरह से टूट चुकी एक्ट्रेस अंकिता ने पहली तस्वीर अभिनेता की मौत को एक माह पूरा होने पर साझा की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने मंदिर में जलते हुए दिए की तस्वीर साझा कर सुशांत को याद कर लिखा था ‘ईश्वर का बच्चा’ इसके बाद अंकिता लोखंडे ने कुछ पोस्ट्स भी साझा किए जिनमे कई क्वोट्स लिखी हुई थी.

अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. खास बात तो यह है कि इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे खुशी से चहकती हुई नजर आ रही है. साथ ही  उनके हाथों में दो जुड़वां बच्चे भी नजर आ रहे हैं. अंकिता ने इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए सूचना दी है कि उनके फैमिली में 2 जुड़वां बच्चों ने कदम रखे हैं. पोस्ट में अंकिता ने लिखा है, ‘हमारा फैमिली एक नई जिंदगी के घर आने पर खुशियां मना रहा है. हमारा सर्कल इन 2 जुड़वां बच्चों के आने से और भी अधिक अमीर हो गया है. अबीर और अबीरा तुम्हारा फैमिली में वेलकम है. ’ अंकिता लोखंडे की इन तस्वीर पर टेलीविज़न सितारें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. अंकिता इन बच्चों के बाद बेहद खुश दिखाई दे रही है.  

बता दें की एक्ट्रेस अपने पूर्व बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी को लेकर दिए गए बयानों में साफ बोल चुकी हैं कि सुशांत कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकता था. उन्होंने उनकी मृत्यु के पीछे के राज को सबके सामने लाने के लिए सीबीआई जांच पर खुशी भी जाहिर की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती है निया शर्मा, 'नागिन 4' के खत्म होते ही शुरु की तैयारियां

अंकिता के घर के बाहर सुशांत के नाम की थी नेमप्लेट, वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर हिना खान का नागिन लुक छाया, वायरल हो रहे शानदार पोस्टर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -