बिहार चुनाव: वोटर्स से बोले चिराग- जहाँ लोजपा के प्रत्याशी न हों, वहां भाजपा को वोट दें
बिहार चुनाव: वोटर्स से बोले चिराग- जहाँ लोजपा के प्रत्याशी न हों, वहां भाजपा को वोट दें
Share:

पटना: बिहार में NDA से अलग होकर चुनाव लड़ने वाली लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा), राज्य के सीएम नीतीश के खिलाफ हमलावर है। वहीं भाजपा को लेकर लोजपा चीफ चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई में हम भाजपा-लोजपा की सरकार बनाएंगे। वहीं उन्होंने वोटर्स से अपील की कि जहाँ लोजपा के उम्मीदवार खड़े न हों वहां भाजपा को वोट दें।

चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'आप सभी से आग्रह है की जहां भी लोजपा के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानों पर बिहार1st बिहारी1st को लागू करने के लिए लोजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करें और अन्य स्थानों पर भाजपा के साथियों को वोट दें। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्या आपकी सरकार बनेगी पूछे जाने पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। बिलकुल हमारी सरकार बनेगी। कम से कम जो सीएम हैं वो दोबारा सीएम नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार का गठन करेंगे।

वहीं उन्होंने भव्य सीता मंदिर बनवाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि जैसे माता सीता के बगैर राम अधूरे हैं वैसे राम के बिना माता सीता अधूरी हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में हुआ, उससे भी बड़े माता सीता मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में किया जाए। इसके पीछे मकसद मेरी आस्था है और साथ ही धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देना है।

ट्रम्प ने 'भारत' को बताया गंदा देश, बिडेन बोले- दोस्त के बारे में ऐसी बात नहीं करते

मतदान से एक दिन पहले विज्ञापनों का पूर्व प्रमाणीकरण होगा अनिवार्य

बिहार चुनाव: आज माता सीता के मंदिर जाएंगे चिराग, जन्मस्थली पर करेंगे पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -