बिहार चुनाव: आज माता सीता के मंदिर जाएंगे चिराग, जन्मस्थली पर करेंगे पूजन
बिहार चुनाव: आज माता सीता के मंदिर जाएंगे चिराग, जन्मस्थली पर करेंगे पूजन
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है और अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए सबसे अधिक कोई सुर्ख़ियों में है तो वो लोजपा प्रमुख चिराग पासवान हैं. हर दिन अखबारों में चिराग पासवान के नीतीश कुमार पर हमला किए जाने की ख़बरें आ रहीं हैं. इस बीच चिराग आज रविवार को दशहरे के दिन माता सीता की जन्मस्थली पर पूजन करने जाने वाले हैं. 

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) चीफ चिराग पासवान ने अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट जारी किया, जिसमें बिहार की कई समस्याओं का समाधान था, किन्तु बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट में चिराग ने एक अहम वादा भी किया है और वो वादा है माता सीता के जन्मस्थान को अंतराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का और अयोध्या की तर्ज पर माता सीता का मंदिर और उस स्थान को विकसित करना.

चिराग ने कहा राम के बगैर सीता अधूरी हैं. मैं माता सीता के मंदिर का निर्माण कराऊंगा ताकि भक्त माता सीता और राम के दर्शन क्रम में कर सकें. इतना ही नहीं चिराग सीतामढ़ी से अयोध्या तक 6 लेन की सड़क बनवाकर सिया-राम गलियारा बनाना चाहते हैं. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में कई महान दिव्य शक्तियों ने जन्म लिया है, किन्तु दुर्भाग्य ऐसा है किसी ने भी राज्य की अपनी धरोहर को बचाने की कोशिश नहीं की. 

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज

सीएम ईपीएस ने कहा- डीएमके अध्यक्ष एमके ने बहाए दिखावटी आंसू

झारखंड सरकार को हाई कोर्ट का नोटिस, विधायकों को आवास आवंटित करने का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -