मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, कमलनाथ पर चलाए जूते

Nov 09 2018 02:19 PM
मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, कमलनाथ पर चलाए जूते

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अलावा विपक्षी दल कांग्रेस में भी सीटों के बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस द्वारा जबलपुर जिले में घोषित प्रत्याशियों के खिलाफ दूसरे नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है, जिन नेताओं को टिकट नहीं मिले हैं, वे अपने समर्थकों के साथ उच्चाधिकारियों के खिलाफ सड़क पर आ गए हैं.

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

जबलपुर उत्तर से कांग्रेस ने विनय सक्सेना को उम्मीदार बनाया तो पार्टी में अपनी उम्मीदवारी का दावा करने वालों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है,  कांग्रेसियों ने कमलनाथ के पुतला-दहन की कोशिश भी की. जब पुलिस ने उन्हें दौड़ाया तो कांग्रेसियों ने कमलनाथ के पोस्टर्स पर गुस्सा उतरा. इस दौरान कुछ कांग्रेसी इस हद तक बढ़ गए कि उन्होंने कमलनाथ के पोस्टर्स पर जूते बरसाए,  कार्यकर्ताओं ने आरोप भी लगाया कि कमलनाथ ने 10 करोड़ लेकर जबलपुर उत्तर से टिकट दिया है.

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

कांग्रेस प्रदेश महासचिव सौरभ शर्मा ने कहा कि वे जबलपुर के उत्तर मध्य में पिछले डेढ़ साल से वे गरीबों और जरुरतमंदों की समस्याओं को लेकर आंदोलन कर रहे थे. वे भी इस क्षेत्र से विधानसभा टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे, लेकिन पार्टी अचानक किसी और को ले आई. उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस तरह बड़े कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है, उससे कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है. 

खबरें और भी:-

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

गंगोत्री धाम के हुए कपाट बंद, अब मुखवा में होगी पूजा

देश के राजस्व को हो रहा नुकसान, रेलवे के जरिए जीएसटी में लग रही सेंध

?