मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी ने जारी की अपनी चौथी लिस्ट, इन नेताओं को मिला टिकट

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी ने जारी की अपनी चौथी लिस्ट, इन नेताओं को मिला टिकट

भोपाल. देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक आ गए हैं और इन पांच राज्यों में से एक राज्य मध्यप्रदेश भी हैं जहाँ पर विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 28 नवम्बर को मतदान होने है. यह चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है इसके साथ ही देश की तमाम पार्टिया भी अपनी तैयारियों को भी उतना ही तेज करती जा रही है. इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी / भाजपा) ने भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: चुनावी ड्यूटी पर आए CISF अधिकारीयों की बस में धमाका, 5 लोगों की मौत

इस लिस्ट को भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय से कल (गुरूवार, 9 नवम्बर) को देर रात जारी किया गया है. भाजपा ने अपनी इस चौथी लिस्ट में सात उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. भाजपा ने अपनी इस सूची में  पवई सीट से प्रह्लाद लोधी को, लखनादौन से विजय को और  पन्ना सीट से बृजेंद्र सिंह को टिकट सौंपा है. इसके साथ ही भाजपा में पन्ना विधानसभा सीट से इस बार मौजूदा विधायक और मंत्री कुसुम महदेले का टिकट काट दिया है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: राहुल गाँधी की सहमति के बाद भी नहीं मिला टिकट, नेता ने दिखाए बगावती तेवर

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने गुरुवार दोपहर को ही अपनी तीसरी लिस्ट जारी की थी जिसमे उसने 5 महिलाओं सहित 32 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी. आपको बता दें की मध्यप्रदेश में आगमी 28 नवम्बर को चुनाव होने जा रहे है जिसके नतीजे तय करेंगे कि राज्य में अगले पांच सालों तक किस सरकार की सत्ता रहेगी. 

ख़बरें और भी 

मिजोरम: चुनाव आयोग ने कहा नहीं बढ़ेगी नामांकन दाखिल करने की समयसीमा, भाजपा ने की थी मांग

तेलंगाना: चुनाव से पहले टीआरएस को बड़ा झटका, सांसद के ठिकानों पर मिला करोड़ों का कालाधन

छत्तीसगढ़ चुनाव: राज्य में आज मचेगा घमासान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी करेंगे चुनाव प्रचार

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा नेता सरताज सिंह ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

?