अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह
अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह
Share:

नॉवेल कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी के बावजूद लॉकडाउन को अचानक खत्म करने की योजना को लेकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को केंद्र पर हमला बोला। उन्होंने केंद्र पर  'लापरवाह और अनप्रोफेशनल'  का टैग लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा की महामारी के कारण उत्पन्न संकट के हालात को अहसास करने के लिए 'वर्चुअल से एक्चुअल' देश में आएं। बता दें कि देश में कोविड-19 से संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख पार कर गया है वहीं इसके 10,000 नए मामले सामने आए हैं.

कोरोना से जंग के खिलाफ पाक के पास नहीं है पैसों का इंतज़ाम, इमरान सरकार ने पेश किया इतने का बजट

अपने बयान में आगे उन्होंने ट्वीट कर कहा कि,'जिस तरह लॉकडाउन लागू हुआ था वैसे ही बिल्कुल अचानक और अनप्रोफेशनल रवैया अपनाते हुए इसे खत्म करने की प्रक्रिया भी अपनाई गई जो खतरनाक और भयावह है। इसलिए देश में कोरोना संक्रमण चरम पर है और दुनिया में यह फर्स्ट रैंक की ओर तेजी से बढ़ रहा है। नरेंद्र मोदी जी को वर्चुअल से एक्चुअल इंडिया में आना चाहिए।' तीन लाख संक्रमितों के साथ अमेरिका के बाद भारत का स्थान है। अब तक अमेरिका में 20 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं वहीं ब्राजील में 8 लाख से अधिक.

राहुल गाँधी ने ग्राफ के जरिए समझाया, कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम रहा लॉकडाउन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया था और फिर 25 मार्च से अचानक देश भर में लॉकडाउन को लागू कर दिया गया। हालांकि प्रधानमंत्री ने इस पूरी अवधि में देश की जनता के साथ बनाए रखा। समय-समय पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से बात करते हुए हालात का जायजा भी लेते रहे. वही, अब वे सभी राज्यों से संक्रमण के आंकड़ों में इजाफे वाले उन नई जगहों की जानकारी लेंगे जहां नए मामले आ रहे हैं। साथ ही इस पर विशेष ध्यान देने और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने का आदेश भी दिया है। अनलॉक किए जाने के तहत अगले सप्ताह प्रधानमंत्री राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. 

OMG! पाकिस्तान में गधे को मिली जमानत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

UN में बोले भारत के प्रतिनिधि तिरुमूर्ति, कहा- आतंकवाद के खिलाफ जंग जारी रहेगीकोरोना की

सच्चाई बताने वाले डॉ. के घर गुंजी किलकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -