जालीम गर्मी ने ली नन्ही सी बच्ची की जान
जालीम गर्मी ने ली नन्ही सी बच्ची की जान
Share:

भदोही जिले के कोतवाली इलाके के सहसेपुर गांव में स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा गश खाकर गिर पड़ीं। आनन-फानन उसे चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर डाला। छात्रा 5 बहनों में सबसे छोटी थी और प्राथमिक विद्यालय नक्कूपट्टी में कक्षा तीन की स्टूडेंट थी। 

यह है मामला: खबों का कहना है कि जिले में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। बदन को झुलसा देने वाली गर्मी के बीच मौसम विभाग की ओर से भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। बढ़ती गर्मी के बीच स्कूलों का वक़्त भी परिवर्तित करके सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक किया जा चुका है। बावजूद इसके गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है। सहसेपुर निवासी संत लाल यादव की पुत्री राधिका यादव प्राथमिक विद्यालय नक्कूपट्टी में कक्षा तीन की स्टूडेंट थी। बुधवार की सुबह वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली। वह घर से जैसे ही कुछ दूर पहुंची थी कि अचानक गश खाकर गिर गई। 

आनन फानन परिवार के लोग उसे निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। राधिका की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। स्कूल में इसकी जानकारी होने पर शिक्षक भी हैरान हो गए। शिक्षकों ने दो मिनट का मौन रख छात्रा को श्रद्धांजलि दी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार प्रधानाध्यापक दिवाकर ने बताया कि राधिका रोज स्कूल आती थी। पढ़ने में भी वह होनहार थी। पिता संतलाल यादव ने कहा है कि उनकी बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ थी। संतलाल यादव को 5 बेटियां हैं। राधिका सबसे छोटी थी। बेटी की मौत से माता प्रमिला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वे बार-बार बेहोश हो जा रही हैं।

Kia Sonet ने हासिल किया ये मुकाम

टेस्ला के साइबरट्रक में नया अपडेट, कई नई सुविधाएँ शामिल

टाटा पंच के खेल को बिगाड़ने आ रही है मारुति की नई माइक्रो एसयूवी, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -