राहुल गाँधी ने ग्राफ के जरिए समझाया, कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम रहा लॉकडाउन
राहुल गाँधी ने ग्राफ के जरिए समझाया, कोरोना संक्रमण रोकने में नाकाम रहा लॉकडाउन
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन लाख के पार पहुँच चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 3,08,993 हो गई है. जबकि 8884 लोगों की अब तक जान जा चुकी है. इनमें से 145779 सक्रीय मामले हैं. जबकि 154330 लोग स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं.

इस बीच, कोरोना लॉकडाउन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि हम बार-बार एक ही काम कर रहे हैं, किन्तु कुछ हासिल नहीं कर पा रहे हैं. राहुल गांधी ने लॉकडाउन के बाद भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती तादाद को लेकर चार ग्राफ ट्वीट किए जिसमें यह दर्शाया गया है कि देश में बार-बार लॉकडाउन किया जा रहा है, मगर उससे कुछ भी हासिल नहीं हो पा रहा है, बल्कि कोरोना संक्रमितों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है.

राहुल गांधी ने इन ग्राफ्स के साथ अज्ञात के नाम से एक कोट भी पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि पागलपन बार-बार एक ही काम कर रहा है और विभिन्न परिणामों की आशा कर रहा है. राहुल गांधी ने जो ग्राफ पोस्ट किए हैं, उसमें बताया गया है कि जब पहली बार लॉकडाउन लागू किया गया तो देश में कोरोना के 9 हजार मामले थे. दूसरे लॉकडाउन में कोरोना मामलों की तादाद बढ़कर 28 हजार पहुंच गई. उसी तरह देश में जब तीसरी बार लॉकडाउन लागू किया गया, तब कोरोना मरीजों की तादाद 45 हजार थी. वहीं जब चौथा लॉकडाउन लागू हुआ, तो मरीजों की तादाद बढ़कर 82500 हो चुकी थी.

 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -