असम में "माफिया राज", बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर बीजेपी पर बरसी प्रियंका गांधी
असम में
Share:

 धुबरी : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को असम में एक चुनाव रैली के दौरान बीजेपी पर बड़ा हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने सिर्फ 10 वर्षों में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बनने का दर्जा हासिल किया है, जबकि कांग्रेस ने 70 सालों में इतनी संपत्ति नहीं जुटाई। उन्होंने बीजेपी की इलेक्टोरल बॉन्ड्स को लेकर आलोचना की और दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों की समस्याओं से दूर हैं और उनके अहंकार के कारण उनकी वास्तविक समस्याओं से कोई जुड़ाव नहीं है।

प्रियंका गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि असम मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के अधीन "माफिया राज" का सामना कर रहा है, और उन पर कई घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि सरमा का बदरुद्दीन अजमल के AIUDF के साथ एक "गुप्त समझौता" है, जो कांग्रेस को हराने के लिए बनाया गया है, जैसा कि तेलंगाना में बीजेपी का असदुद्दीन ओवैसी के साथ है।

कांग्रेस नेता ने कर्नाटक सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर भी बीजेपी को निशाना बनाया, यह उल्लेख करते हुए कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए प्रचार किया और फिर उन्हें देश छोड़ने से नहीं रोका। उन्होंने असम में बढ़ती बेरोजगारी को एक प्रमुख मुद्दा बताया और मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों पर केवल अपने स्वयं के हितों पर ध्यान देने का आरोप लगाया।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 6 बार के विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

सड़क हादसे में दंपत्ति की दुखद मौत, हाईवे पर घंटों तक पड़े रहे शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा

एसिड अटैक में मुस्लिम परिवार के 12 लोग झुलसे, तेज बाइक चलाने से रोकने पर सिरफिरे ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -