OMG! पाकिस्तान में गधे को मिली जमानत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
OMG! पाकिस्तान में गधे को मिली जमानत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

इस्लामबाद: वैसे तो आप सभी ने ऐसे बहुत से केस देखने होंगे जंहा लोगों को कई बार हवालात की हवा भी खानी पड़ीं है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसके बारें में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, जी हां पाकिस्तान में पुलिस ने एक गधे को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. दरअसल पुलिस ने जुआ खेलते हुए आठ लोगों को पकड़ा था और इनके साथ पुलिस ने गधे को भी आरोपी बना लिया. हालांकि अदालत से इसे अब जमानत मिल गई है. मगर इस घटना के सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर पाकिस्तान पुलिस को ट्रोल भी किया था. 

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार आठ लोगों को भी जमानत दे दी गई है. दरअसल,  पाकिस्तान के एक ग्रामीण इलाके में ये सभी लोग गैर-कानूनी गधे की दौड़ का आयोजन कर रहे थे. इन लोगों ने एक चुनौती पर दांव लगाया था कि गधा 40 सेकंड में तीन फर्लांग (600 मीटर) दौड़ सकता है. इस घटना के बाद मीडिया में इस खबर को लेकर दिलचस्पी पैदा हुई कि कैसे गधे को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसे जमानत दे दी गई. हालांकि, पुलिस ने बताया कि गधे को बस चार दिन हिरासत में रखा गया था. 

जंहा इस बात का पता चला है कि पाकिस्तान के ग्रामीण इलाकों में माल ढोने के लिए गधों का इस्तेमाल आम बात है. साथ ही इन इलाकों में गधों की दौड़ पर दांव लगाना सामान्य है. हालिया मामला रहीम यार खान शहर के ग्रामीण इलाकों में हुआ. वहीं इससे पहले कि यह अवैध दौड़ शुरू हो पाती, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक गधा गाड़ी, एक लाख 21 हजार पाकिस्तानी रुपये, एक कपड़ा जिसे पैसा जमा करने के लिए प्रयोग किया गया था और एक स्टॉपवॉच को जब्त कर लिया गया है. 

भारत के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर का निधन, सचिन और स्टीव वॉ के साथ मनाया था 100वां जन्मदिन

जल्द शुरू होगा फटाफट क्रिकेट का टूर्नामेंट, खेलने उतरेगी शाहरुख़ खान की टीम

टीम इंडिया का ज़िम्बाब्वे दौरा भी हुआ रद्द, BCCI ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -