'कैलेंडर गर्ल' ने अपने जीवनसाथी को लेकर किया खुलासा
'कैलेंडर गर्ल' ने अपने जीवनसाथी को लेकर किया खुलासा
Share:

टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती की भूमिका में नजर आ रही है अभिनेत्री आकांक्षा पुरी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि, वह भी भगवान शिव की तरह ही पति पाने की इच्छा रखती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने अपने जीवनसाथी के संबंध को लेकर कहा कि, "मेरा परिवार भगवान शिव में बहुत आस्था रखता है. मेरी मां मेरे लिए उनके (शिव) जैसा जीवन-साथी मिलने की कामना करती हैं. मैं अपने परिवार के लिए व्रत रखती हूं और पूजा करती हूं, मैं नहीं जानती कि मुझे भगवान शिव जैसा जीवनसाथी मिलेगा या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से ऐसा जीवनसाथी पाने की इच्छा रखती हूं."

शो 'विघ्नहर्ता गणेश' सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आता है. वही शो में असुर की भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कक्कड़ का कहना है कि, वह अपने किरदार को लेकर उत्साहित है. बता दे कि, आकांक्षा पुरी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है वह टीवी के कई मशहूर शो में नजर आ चुकी है.

यही नहीं बल्कि, छोटे परदे के साथ- साथ आकांक्षा पुरी बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है. आकांक्षा पुरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मधुर भंडारकर की फिल्म' कैलेंडर गर्ल्स' से की है. इस फिल्म में आकांक्षा नंदिता मेनन की भूमिका में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान

दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल

जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस

कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -