रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान
रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में 'जमकर जुटी हुई है. जिसके चलते उन्होंने टीवी के मशहूर शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 6' में शिरकत की. गौरतलब है कि, इस शो में जज के तौर पर दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती है.

इस दौरान जब रानी ने शो में शिरकत की तो मिथुन बेहद उत्साहित थे उनका कहना है कि, रानी उनके लिए बेटी के समान है. इसके अलावा उन्होंने रानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की. मिथुन ने अपने बयान में कहा कि, "रानी की मासी देबाश्री रॉय बंगाल की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकी हैं. मैं कभी नहीं भूल सकता कि उन्होंने मेरे संघर्ष भरे दिनों में बहुत साथ दिया. मैं उनके घर पर खाना खाता था. रानी हमेशा मेरे लिए एक बच्ची रहेंगी."

वही रानी ने कहा कि, "इसलिए मैं मिथुन दा को मामा कहती हूं और उनसे प्यार करती हूं." बता दे कि, इस शो से पहले रानी टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में नजर आने वाली थी लेकिन तबियत खराब होने की वजह से रानी बगैर शूटिंग पूरी किये ही वापस लौट गई. फिल्म हिचकी में रानी एक टीचर की भूमिका में नजर आने वाली है. खास बात यह है कि, 'हिचकी' में रानी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसको नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है.

ये भी पढ़े

दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल

जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस

कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत

कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -