दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल
दीपिका के चमके सितारे, 'पलटन' में हुईं शामिल
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'सुसराल सिमर का' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों जमकर सुर्खियों में चल रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. जी हां अभिनेत्री मौनी रॉय के बाद अब छोटे परदे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ भी बड़े परदे पर दिखाई देंगी.

खबरों की माने तो दीपिका कक्कड़ जे.पी. दत्ता की अगली फिल्म 'पलटन' में नजर आने वाली है. बता दे कि, इस फिल्म में अभिनेता हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी और सिद्धांत कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. वही अभिनेत्री दीपिका ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, "इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जे.पी. दत्ता के साथ है!! पलटन का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है."

गौरतलब है कि, दीपिका 2011 से 2017 तक 'ससुराल सिमर का' में लीड कैरेक्टर सिमर के किरदार में नजर आई थी. दीपिका के इस किरदार को खूब सराहा गया था. यही नहीं बल्कि, इस सीरियल में दीपिका का बहुत ही बेहतरीन अभिनय देखने को मिला था. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है इन दिनों फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है. फिलहाल दीपिका टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस

कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत

कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त

पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -