कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत
कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो की खबरें ज़ोरों पर हैं जिसका हाल ही में प्रोमो शूट किया गया है. शो की डिटेल्स तो अभी किसी को भी कुछ नहीं पता, लेकिन इसके प्रोमो में कपिल शर्मा को एक ऑटो वाले को बुलाते हुए दिखाया गया है. लेकिन वो ऑटो ड्राइवर कपिल को अपनी ऑटो में बैठने से मना कर देता है क्योंकि, कपिल के पास फिलहाल कुछ काम नहीं है. इतने में कपिल के पास सोनी के तरफ से फोन आता. बात पूरी होती ही, कपिल शर्मा अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए बस पकड़ कर निकल पड़ते हैं.

आप सभी को मालूम है कि अपने पुराने शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में कपिल ने लोगों ने साथ एक बैहतरीन बॉन्डिंग बना ली थी. और अब अपने नए शो के लिए वह जनता के बीच रह रहे हैं और उनसे एक अच्छा कनेक्शन कायम कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने लोगों की तनाव भरी ज़िन्दगी में ख़ुशी के कुछ पलों को जोड़ने का काम शुरू किया था, जिसमें वह आम ज़िन्दगी से जुड़े कुछ छोटे-छोटे पलों से पंच दिया करते थे. उनके इसी टैलेंट ने उन्हें टीवी का आज बड़ा सितारा बना दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल

कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त

मुंबई का मंत्रालय परिसर निगल रहा है जिंदगियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -