बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर बांधकर 45 बकरियों को लेकर फरार हो गए बदमाश, हैरान कर देने वाला है मामला
बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर बांधकर 45 बकरियों को लेकर फरार हो गए बदमाश, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बकरी चरा रही वृद्ध महिला के हाथ-पैर बांधकर को अपराधियों ने बंधक बना लिया। तत्पश्चात, उसकी 45 बकरियों को लेकर भाग गए। महिला ने किसी प्रकार स्वयं को छुड़ाया तथा घर पहुंचकर घरवालों को खबर दी। तत्पश्चात, परिवार वालों ने पुलिस थाने जाकर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर 41 बकरियों को बरामद किया है। 

मामला गढ़वा के चिनिया थाना इलाके के चपकली गांव का है। 23 अगस्त की दोपहर बुद्धमानी देवी अपनी 45 बकरियों को लेकर बूढ़ीटांड के जंगल में चराने गई थी। तभी चार बदमाश वहां पहुंचे तथा महिला के बाल पकड़कर पटक दिया। फिर मारपीट करके मुंह में कपड़ा ठूस दिया। तत्पश्चात, हाथ-पैर बांधकर उसे गड्ढे में फेंक दिया तथा उसकी 45 बकरियां लेकर फरार हो गए। बहुत देर तक महिला वहीं पड़ी रही। कुछ देर पश्चात् उसने किसी प्रकार अपने हाथ-पैर खोले और घर पहुंचकर परिवार वालों को पूरी घटना बताई। घरवालों ने पुलिस थाने जाकर FIR दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए कई क्षेत्रों में नाकेबंदी की। साथ ही छत्तीसगढ़ राज्य से जुड़े क्षेत्रों में भी पुलिस को खबर दी।

वही इस मामले में DSP मुख्यालय की तरफ से बताया गया कि चिनिया थाना प्रभारी राजबल्लभ कुमार एवं धुरकी थाना प्रभारी सदानंद कुमार ने देर रात अंबाखोरया के पास पिकअप वाहन में लदी 14 बकरियों को बरामद किया। साथ ही एक अपराधी रोवाकश खान को भी गिरफ्तार किया। तीन अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने रात में ही 27 बकरियों को जंगल से बरामद करके चिनिया थाने लेकर गई। तहकीकात में पता चला है कि गिरफ्तार युवक यूपी के बढौल गांव का रहने वाला है।

MP में अज्ञात वाहन ने गायों के झुंड को रौंदा, 6 की हुई मौत

PM मोदी ने मांगी दिल्लीवासियों से माफी, जानिए क्यों?

मुजफ्फरनगर में टीचर की शर्मनाक हरकत पर बोले राहुल गाँधी- 'ये BJP का फैलाया वही केरोसिन है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -