MP में अज्ञात वाहन ने गायों के झुंड को रौंदा, 6 की हुई मौत
MP में अज्ञात वाहन ने गायों के झुंड को रौंदा, 6 की हुई मौत
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक अज्ञात वाहन ने 6 गाय को रौंद दिया। जिससे सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के पश्चात् वाहन चालक मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना नेशनल हाईवे होशंगाबाद मंडीदीप नगर पालिका के वार्ड नंबर 25 में स्थित नहर फैक्ट्री के सामने की है।

वही घटना की खबर मिलते ही मंडीदीप निवासी प्रिंस पाठक ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास से खबर ली। उन्होंने बताया कि घटना तकरीबन 4 बजे की है। वहीं नेशनल हाइवे पर जगह-जगह गो माता सड़को पर बड़ी संख्या में बैठी रहती है, आए दिन वाहन चालक भी हादसे का शिकार हो रहे है। जबकि इस मार्ग से मंत्री विधायक नेता तथा अफसर निकलते है। मगर किसी भी नेता या अफसर ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

आपको बता दें कि कल शुक्रवार को सीहोर के बुधनी में मिडघाट के समीप तेज गति एक ट्रक (कैप्सूल वाहन) ने 8 गायों को रोंद दिया है। जिसकी वजह से तकरीबन पांच गायों की मौके पर ही मौत हुई थी। राज्य में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। वही अब देखते है कई इस घटना के सामने आने के पश्चात् प्रशासन की तरफ से क्या कदम उठाया जाता है। जिससे भविष्य में इस तरह की दुर्घटना न हो सके।

मुजफ्फरनगर में टीचर की शर्मनाक हरकत पर बोले राहुल गाँधी- 'ये BJP का फैलाया वही केरोसिन है'

जरा सी गलती पर टीचर ने मासूम की बच्चों से करवाई पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

चंद्रयान-3 की सफलता पर आई पाकिस्तान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -