पीएम मोदी के राहत पैकेज पर बसपा प्रमुख मायावती ने बोली यह बात

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती कहा कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के अति-अहम मामले में प्राइवेट सेक्टर के बजाए सरकारी पहल और इसके जरिए देश की पूंजी में विकास की ज्यादा जरूरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना संकट के वक्त में आर्थिक पैकेज की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मायावती ने निजी क्षेत्र की बजाए सरकारी पहल व इसके जरिए पर विकास की जरूरत पर बल दिया है.

इस माह के अंत में दक्षिण अफ्रीका के कई हिस्सों में कम हो सकता है कोरोना का खतरा

इस मामले को लेकर बसपा सुप्रमो मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि 'बीएसपी का मानना है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के अति-अहम मामले में प्राइवेट सेक्टर के बजाए सरकारी पहल व इसके जरिए देश की पूंजी में विकास की ज्यादा जरूरत है. इस पर ईमानदारी से अमल करने से ही गरीबी व बेरोजगारी सहित देश की अन्य और भी मूलभूत समस्याओं का समाधान संभव होगा. वही, बी.एस.पी. का मानना है कि भारत को आत्म निर्भर बनाने के अति-अहम मामले में प्राइवेट सेक्टर के बजाए सरकारी पहल व इसके जरिए देश की पूंजी में विकास की ज्यादा जरूरत है. इसपर ईमानदारी से अमल करने से ही गरीबी व बेरोजगारी सहित देश की अन्य और भी मूलभूत समस्याओं का समाधान संभव होगा.

अर्थव्यवस्थाओं को खोलने पर बोला WHO- "अभी तय करना है काफी..."

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूरे देश के नाम अपने संबोधन में लॉकडाउन 4 का एलान किया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने पूरे देश के विभिन्न सेक्टर्स को संजीवनी देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज की घोषणा भी की है. यह पैकेज देश की जीडीपी का 10 फीसद है.

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

कोरोना संकट के बीच इजरायल पहुंचे विदेश मंत्री माइक पोंपियो

सैनिकों के बीच बढ़ती झड़प को देख चीन ने भारत से कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -