बीआर चोपड़ा की महाभारत के एक एपिसोड का क्या था बजट
बीआर चोपड़ा की महाभारत के एक एपिसोड का क्या था बजट
Share:

बीआर चोपड़ा की महाभारत जब से टीवी पर दोबारा शुरू हुई है तभी से चर्चा में बनी हुई है. वहीं शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. बीआर चोपड़ा की महाभारत को हमेशा ही फैंस का भरपूर प्यार मिला है. परन्तु  क्या आप जानते हैं इस एपिक महाभारत के एक एपिसोड का बजट क्या था.बता दें कि महाभारत को बीआर चोपड़ा और उनके बेटे रवि चोपड़ा दोनों ने डायरेक्ट किया था. 

इसके साथ ही गूफी पेंटल शो के कास्टिंग डायरेक्टर थे.एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , बीआर चोपड़ा की बहू और रवि चोपड़ा की पत्नी रेनू ने बताया- 'प्रोजेक्ट महाभारत आने के कुछ समय बाद बीआर चोपड़ा की तबियत खराब होने लगी थी. इसी वजह से सारी जिम्मेदारी उनके बेटे रवि पर आ गई थी.वहीं ''कई बार रवि शो के बजट को लेकर टेंशन में रहते थे. वहीं शो के एक एपिसोड का बजट 6 लाख रुपये था. परन्तु  रवि ने अपने पापा से कहा था कि वो कितनी भी कोशिश कर लें 7.50 लाख से कम वो ला ही नहीं पा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''इस पर बीआर चोपड़ा ने बेटे रवि से कहा था कि वो अपने काम पर फोकस करे. फाइनेंस की चिंता न करे.आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि महाभारत 1988 में आई थी. शो में नीतीश भारद्वाज, मुकेश खन्ना, रूपा गांगुली, गूफी पेंटल, पुनीत इस्सर,पंकज धीर जैसे स्टार्स नजर आए थे.इन दिनों लॉकडाउन के कारण महाभारत को टीवी पर दोबारा से दिखाया जा रहा है.

रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर

टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई

अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -