रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर
रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान ने कुछ समय के अंदर ही बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है. इसके साथ ही टीवी से फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं हिना खान बीते  कुछ समय से अपनी नई शॉर्ट फिल्म को लेकर सुर्खियों में थीं. इसके साथ ही फिल्म का नाम स्मार्टफोन था. वहीं उनकी इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही हिना खान ने खुद फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. वहीं ट्रेलर में वे विलेज गर्ल के रोल में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पिछले महीने हिना खान की फिल्म स्मार्टफोन के ट्रेलर रिलीज पर रोक लगा दी गई थी.

इसके साथ ही  मगर अब इसे जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही ट्रेलर में हिना खान बिल्कुल जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं वे साड़ी पहने और घूंघट में नजर आ रही हैं. वे गांव की औरत के रोल में हैं. उनके अपोजिट फिल्म में कुणाल रॉय कपूर हैं. वहीं कहानी की बात करें तो हिना खान शादी करने के बाद अपने पति संग बड़े शहर में रहने के लिए आती हैं. यहां पर उन्हें पता चलता है कि उनका पति ताश खेलता है. इसी दौरान उनका पति जुए में उन्हें दांव पर लगाता है और हार भी जाता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आगे कहानी में क्या होता है ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा. वहीं हिना खान ने स्मार्टफोन का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जब एक स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाली महिला अपने आप को नए जमाने की आबोहवा में जुदा तकीरे से ढालने की कोशिश करती है. इसके साथ ही असमान्य तरीके से दिखाया जाने वाला सामान्य सत्य. स्मार्टफोन. @ulluapp पर 24 अप्रैल, 2020 को होगा रिलीज. बता दें कि हिना खान के फैन्स उन्हें इस नए अवतार में देखकर काफी खुश|

एडल्ड रोल नहीं करना चाहती अशनूर कौर

रावण-वध पर हुए विवाद को लेकर दूरदर्शन ने कही यह बात

अरहान खान ने रश्मि देसाई को दिया ऐसा धोखा, ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -