टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई
टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर भले ही आज अलग-अलग जॉनर ट्राय कर रही हों परन्तु  लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उन्होंने डेली सोप शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं वह फैमिली ड्रामा पर शोज बनाती थीं और उनके शोज काफी लोकप्रिय भी हुए. इसके साथ ही लॉकडाउन के इस दौर में एकता ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो उनके हावर्ड यूनिवर्सिटी के दिनों का है. वहीं एकता ने बताया है कि किस तरह उन्हें लोगों के बर्ताव पर गौर करना पसंद है.वीडियो में एकता ने बताया, "मुझे लोग पसंद हैं. मैं खुद एक बहुत प्राइवेट इंसान हूं परन्तु  मैं उनके बर्ताव पर गौर करती हूं कि वो किस तरह जीते हैं. मैं छोटी छोटी चीजों पर गौर करती हूं.

इसके साथ ही मैं कभी भी एक ज्वॉइंट फैमिली में नहीं रही हूं लेकिन मैंने जितने भी शोज बनाए हैं वो सारे ज्वॉइंट फैमिली के बारे में हैं. कि कैसा माहौल होगा अगर लोग ज्वॉइंट फैमिली में रहेंगे. वहां किस तरह का ड्रामा क्रिएट हो सकता है."जाहिर है कि एकता के शोज में कुछ हद तक लोगों के वास्तविक बर्ताव को दिखाया जाता है लेकिन बहुत हद तक सब कुछ काल्पनिक भी होता है. एकता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "साल 2013 में, मैं #OPM COURSE के लिए harvard गई थी. जब हार्वर्ड के छात्रों को पता चला कि मैं वहां आई हूं, तो उन्होंने मुझसे एक इंटरव्यू के लिए पूछा. यह एक छोटी क्लिप है. मैंने बहुत कुछ सीखा है. बहुत सारी केस स्टडी की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "एकता ने लिखा, "एक अद्भुत फैकल्टी और छात्र जो बहुत बड़े व्यवसायों के मालिक हैं और मुझे आश्चर्य हुआ कि मेरा चयन किया गया. (चयन के दौरान वह देखते है कि आपका पोर्टफोलियो यहां के मानदंडों से कितना मेल खाता है). यूनिवर्सिटी और बोस्टन में रहना मज़ेदार था लेकिन एक निराशा भी थी. भले ही दुनिया भर के संगठनों के अध्यक्ष और मालिक वहाँ मौजूद थे लेकिन महिलाओं की संख्या आश्चर्यजनक रूप से कम थी, शायद दस प्रतिशत से भी कम थी. इसका कारण यह है कि कई महिलाएं अपने पुरुष समकक्षों की तरह घर से इतनी लंबी छुट्टी नहीं ले सकती थीं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एडल्ड रोल नहीं करना चाहती अशनूर कौर

रावण-वध पर हुए विवाद को लेकर दूरदर्शन ने कही यह बात

अरहान खान ने रश्मि देसाई को दिया ऐसा धोखा, ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -