अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत
अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 कें कंटेस्टेंट अरहान खान की फैन ने देवोलीना भट्टाचार्जी को जान सेे मारने की धमकी दी. इसके साथ ही अरहान की फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को भी धमकी दी. वहीं देवोलीना ने मुंबई पुलिस को टैग कर ट्वीट किया और इस पर एक्शन लेने के लिए कहा है. वहीं देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र साइबर सेल प्लीज इन मैसेज को देखें , जिनमें मुझे मारने की धमकी दी जा रही है.

इसके साथ ही आपसे विनती है कि जल्द से जल्द इस पर एक्शन लें.इसी के साथ देवोलीना ने एक स्क्रीन शॉट भी साझा  किया है. इसमें एक लेडी ने देवोलीना के लिए लिखा- आप बार-बार अरहान की इंसल्ट कर रही हैं. और जिसके लिए आफ ये सब कर रही हैं, एक बात याद रखना आपकी और उसकी लाश भी कहीं नहीं मिल सकती है . मैं रश्मि और सिद्धार्थ की बात कर रही हूं, आज के बाद अपना मुंह बंद रखे. आइंदा आपने अरहान के खिलाफ एक भी बात कही तो वो आपका आखिरी दिन होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना को अरहान के फैन ने इसलिए टारगेट किया क्योंकि वो रश्मि देसाई के सपोर्ट में हैं. वहीं बिग बॉस के घर में अरहान खान को लेकर कई बड़े खुलासे सलमान खान ने किए थे. जिसके बाद रश्मि पूरी तरह टूट गई थीं और घर से बाहर आकर उन्होंने अरहान से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. वहीं देवोलीना भी शो में अरहान खान के खिलाफ नजर आई थीं. उन्होंने रश्मि को अरहान से दूर रहने के लिए कहा था.

एडल्ड रोल नहीं करना चाहती अशनूर कौर

रावण-वध पर हुए विवाद को लेकर दूरदर्शन ने कही यह बात

अरहान खान ने रश्मि देसाई को दिया ऐसा धोखा, ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -