इस मशहूर अदाकारा ने बॉयफ्रेंड संग मनाया अपना जन्मदिन, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें
इस मशहूर अदाकारा ने बॉयफ्रेंड संग मनाया अपना जन्मदिन, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एकता कपूर की ये स्पेशल फ्रेंड 38 साल की हो गई है। इस अवसर पर उन्हें प्रत्येक ओर से बधाइयां मिली। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें साझा की हैं। साझा की गई तस्वीरों में करिश्मा केक काटती दिखाई दे रही हैं। इसके चलते करिश्मा बहुत खुश हैं। वे स्वयं भी अपने जन्मदिन पर ताली बजा रही हैं। मगर करिश्मा के खुश होने की एक विशेष बात भी है।

दरअसल ये केक उनके बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा ने प्रेजेंट किया है। अभिनेत्री ने कैप्शन में उन्हें स्पेशल मेंशन भी दिया है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- हैपीनेस, थैंक यू V। इसके अतिरिक्त करिश्मा तन्ना ने तमाम बर्थडे विशिंग पोस्ट्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी साझा की हैं तथा सभी का आभार व्यक्त किया है। करिश्मा तन्ना 38 वर्ष की हो गई हैं तथा वर्ष 2022 में उनके शादी करने की भी चर्चा है। 

वही ऐसी खबरें हैं कि करिश्मा, वर्ष 2022 में वरुण संग शादी करेगी। करिश्मा एवं वरुण साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। लेकिन उनकी पब्लिक अपीयरेंस अभी बहुत कम है। वही अपने टैलेंट से करिश्मा तन्ना ने हमेशा प्रशंसकों को सरप्राइज किया है। वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता रही थीं। इसके अतिरिक्त वे बिग बॉस के सीजन 8 की फर्स्ट रनरअप रही थीं। अभिनेत्री के पास इस वक़्त कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो नहीं है लेकिन वे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव हैं। वर्ष 2021 में वे लाहौर कॉन्फिडेंशियल नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त वे इसी वर्ष वेब सीरीज बुलेट्स का भी भाग रहीं।

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -