वसुंधरा राजे की मौजूदगी में भाजपा ने दिखाई ताकत

वसुंधरा राजे की मौजूदगी में भाजपा ने दिखाई ताकत

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के लिए गुरुवार का दिन बेहद खास रहा है. पार्टी ने इस दिन विधायक दल की बैठक का आयोजित किया है. जहां पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मोर्चा संभालता दिखाई दिया, वहीं अपनी चुप्पी को लेकर निरंतर प्रश्नों के घेरे में बनी हुईं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी सक्रिय दिखीं. उन्होंने मीटिंग में मंच साझा किया. वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने बताया कि पार्टी में सब कुछ ठीक है.

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

प्रदेश में निरंतर बदल रहे, राजनीतिक घटनाक्रम के मध्य वसुंधरा राजे की चुप्पी तथा पार्टी के फैसले के बावजूद लगभग 12 एमएलए के गुजरात जाने से मना कर दिया है. जिसके पश्चात भाजपा में गुटबाजी के संकेत मिले थे. ऐसे में विधायक दल की बैठक में सभी की नजरें वसुंधरा राजे की मौजूदगी पर लगी थीं, लेकिन राजे तय समय पर बैठक में आई और पार्टी नेताओं के साथ मंच साझा किया. पार्टी में गुटबाजी की खबरों पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग भारतीय जनता पार्टी में फूट की न्यूज फैला रहे हैं. उन्हें बता दूं कि भाजपा एक फैमिली है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट और संकल्पित हैं. 

भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Yoga Slim 7i Laptop, जानें कीमत और फीचर्स

इसके अलावा उन्होंने अपनी माता विजया राजे सिंधिया को याद करते हुए बताया, 'उन्होंने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी की मैं कार्यकर्ता हूं, उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं.' मीटिंग में राजे ने राममंदिर निर्माण के भूमिपूजन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी. मीटिंग में नरेंद्र सिंह तोमर को खास तौर पर निमंत्रित किया गया था.

लिफ्ट में चढ़ते ही हुई 45 वर्षीय शख्स की मौत

पानी में तैर रहा है पूरा जयपुर, प्रकृति कर रही सैनिटाइज

पुराने दिनों की यादों में खोए गिप्पी ग्रेवाल