अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश
अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश
Share:

पिछले कुछ 5 माहों में सुसाइड के केसों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. पूर्व में तो COVID-19 वायरस लॉकडाउन के कारण से कुछ लोगों ने अपनी जान दे दी थी. जिसके पश्चात् बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् कई लोगों ने मौत को अपने गले लगा लिया था. इनमें से कई लोग तो डिप्रेशन से पीड़ित थे. आत्महत्या के बढ़ते मामले के कारण लोग लगातार मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं. 

वही इसी बीच साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के फैन ने भी सुसाइड कर लिया है. बाला नाम के इस फैन की मृत्यु के पश्चात् सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. लोग पिछले कुछ दिन से ही बाला को श्रद्धांजली दे रहे हैं. यही कारण है कि पिछले कुछ घंटों से ट्वविटर पर रिप बाला नाम का एक हैशटैग रफ़्तार से ट्रैंड कर रहा है. इस हैश टैग के माध्यम से लोग बाला की मौत पर शोक जाहिर करते हुए सिफारिश कर रहे हैं, कोई भी सुसाइड जैसा कदम न उठाए. 

साथ ही इतने कम समय में ही रिप बाला नाम का एक हैशटैग सोशल मीडिया पर छा गया है. यही कारण है जो फैंस के साथ-साथ अब साउथ के सितारे भी इस बारे में बात कर रहे हैं. साउथ स्टारर्स भी अपने फैंस से सिफारिश कर रहे हैं, सुसाइड करने का फैसला न लें. गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार विजय के फैन बाला ने मरने से पूर्व अपने चहेते स्टार के लिए ही पोस्ट साझा की थी. इसी के साथ सुपरस्टार्स ने अपने फैंस से ऐसा कदम न उठाने की सिफारिश की है.

तो इस वजह से पाक 14 अगस्त को मनाता है स्वतंत्रता दिवस

विवादों के बीच घिरी निर्देशक प्रशांत की ये फिल्म

पवन कल्याण के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता है, उनकी नई फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -