भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Yoga Slim 7i Laptop, जानें कीमत और फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Yoga Slim 7i Laptop, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

अगर आप भी किसी नए और लेटेस्ट लैपटॉप की तलाश में लगे हुए है तो लेनोवो ने आपके लिए Lenovo Yoga Slim 7i लैपटॉप देश में पेश कर दिया है. कंपनी के इस लेटेस्ट लैपटॉप में इंटेल का दसवें जेनरेशन प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही Lenovo Yoga Slim 7i में 60Wh की बैटरी दी गई है. लेनोवो के इस लेटेस्ट लैपटॉप की स्क्रीन 180 डिग्री तक खुलेगी. इसमें इंटेलिजेंट कूलिंग फीचर भी दिए गए है. तो चलिए जानते है  Lenovo Yoga Slim 7i की कीमत और फीचर्स के बारें में.....

Lenovo Yoga Slim 7i की कीमत
इस लैपटॉप का शुरुआती दाम देश में 79,990 रुपये है. यह लटेंट्स लैपटॉप स्लेट ग्रे कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा . इसकी सेल बिस अगस्त से प्रारंभ होगी. इसे अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और लेनोवो की वेबसाइट से परचेस किया जा सकेगा. वहीं, ऑफलाइन स्टोर से इसकी सेल चौदह अगस्त से प्रारंभ होगी.

Lenovo Yoga Slim 7i की स्पेसिफिकेशन
इस लैपटॉप में प्री-इंस्टॉल्ड विंडोज दस दिया गया है. लेटेस्ट लैपटॉप में चौदह इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1920x1080 पिक्सल का है. स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत है और यह 180 डिग्री तक मुड़ पाएगी. लैपटॉप में इंटेल के दसवें जेनरेशन का कोर आई7 प्रोसेसर मिलेगा, जिसे 10 नैनोमीटर प्रोसेस पर तैयार किया है. ग्राफिक्स के लिए आपको Nvidia GeForce MX350 GDDR5 मिलेगा जो कि दो जीबी का है. लैपटॉप में सोलह जीबी रैम और 512 जीबी की एसएसडी मिलेगा. इसमें इनबिल्ट 4.0W डॉल्बी एटमस स्पीकर दिया गया है और कनेक्टिविटी के लिए 2X2 AX Wi-Fi 6 और Thunderbolt 3 है.  

आंध्र प्रदेश में जल्द आरम्भ होगा घर-घर गुणवत्ता चावल वितरण

बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

दिल्ली तरबतर, MP में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का मौसम अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -