लिफ्ट में चढ़ते ही हुई 45 वर्षीय शख्स की मौत

Aug 14 2020 02:21 PM
लिफ्ट में चढ़ते ही हुई 45 वर्षीय शख्स की मौत

अमरावती: हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ के कृष्णा जिले के नंदीगमा में रहने वाले एक 45 वर्षीय शख्स की लिफ्ट में चढ़ते हुए मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने शख्स का नाम रामीसेत्ती सत्यनारायण प्रसाद बताया है. खबरों के अनुसार नंदीगमा पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "प्रसाद ने लिफ्ट आने से पहले ही लिफ्ट का गेट खोल दिया और जैसे ही उन्होंने अंदर की तरफ अपना पैर आगे बढ़ाया तो वो लिफ्ट के आगे गिर गए. इस कारण उनकी मृत्यु हो गई."

वहीं उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर चली गई और उन्होंने शव को नंदीगमा सरकारी अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा है. इस मामले में पुलिस ने अब केस भी फाइल कर लिया है और जांच आरम्भ कर दी है. वैसे यह अकेला मामला नहीं है इससे पहले एक मामला लखनऊ से आया था. जहाँ के क्वीनमेरी अस्पताल में तकनीकी खराबी हो जाने के कारण लिफ्ट फंस गई थी. यहाँ लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से फर्स्ट फ्लोर पर जा रही थी लेकिन उस बीच अचानक से वह रुक गई.

इस वजह से लिफ्ट के अंदर मौजूद चार मरीज और तीमारदार घबरा गए. सभी चीखने चिल्लाने में लग गए और उसके बाद टेक्नीशियन को बुलाया गया. वहीं इस बीच लिफ्ट खुलने में लगभग आधा घंटा समय लग गया और किसी तरह से मरीजों को बाहर निकाला गया. आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो हैरान कर जाते हैं.

पुराने दिनों की यादों में खोए गिप्पी ग्रेवाल

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

आंध्र प्रदेश में जल्द आरम्भ होगा घर-घर गुणवत्ता चावल वितरण