CAA पर मिनाक्षी लेखी का बड़ा बयान, कहा- हमेशा से घुसपैठियों का साथ देती रही है कांग्रेस
CAA पर मिनाक्षी लेखी का बड़ा बयान, कहा- हमेशा से घुसपैठियों का साथ देती रही है कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो लोग राष्ट्रीय जनसँख्या रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ खड़े हैं, वे घुसपैठियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही घुसपैठियों का साथ दिया है.  वहीं भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा है कि CAA को किसी के साथ भी जोड़कर नहीं देखा जा सकता है.

नरसिम्हा राव ने कहा कि चिदंबरम, राहुल गांधी और सोनिया गांधी CAA को NPR और NRC से जोड़कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.'  इससे पहले रविवार को जबलपुर में नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित की गई एक सभा में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्पष्ट तौर पर कांग्रेस से कह दिया था कि वह चाहे जो कर ले, मोदी सरकार शरणार्थियों को नागरिकता देकर ही दम लेगी. 

अमित शाह ने कहा कि, "देश की आजादी के समय बड़ी तादाद में लोग पाकिस्तान में रह गए थे, उन पर जुल्म हो रहे हैं, उनकी आबादी लगातार कम हो रही है. यह अधिनियम किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है, यह तो नागरिकता देने का कानून है. कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां देश में भ्रम फैला रहे हैं. दंगे भड़काने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस जितना भी विरोध कर ले, पाकिस्तान से आए लोगों को हम नागरिकता देंगे."

Political Updates: प्रदीप यादव ने माना, भजपा का बढ़ रहा...

तरुण गोगोई का बड़ा बयान, कहा- नई राजनीतिक पार्टी बनाने की...

यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा - मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिन्दा दफना दूंगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -