Political Updates: प्रदीप यादव ने माना, भजपा का बढ़ रहा...

रांची: हाल ही में झारखंड विकास मोर्चा के नेता व पौड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि झाविमो भाजपा में विलय की ओर बढ़ रहा है. प्रदीप यादव बीते रविवार यानी 12 जनवरी 2020 को अपने समर्थकों के साथ दिउड़ी मंदिर में मां अष्टभुजी की पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंचे थे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि प्रदीप यादव के इस बयान के बाद अब झाविमो के भाजपा में विलय की एक तरह से पुष्टि हो गई है. साथ ही पार्टी में अंतर्विरोधों की बात पर भी विराम लगता दिख रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पार्टी के तीन विधायकों में दो भी अगर एकमत होकर किसी पार्टी में विलय करते हैैं तो बहुमत के कारण यह मान्य होगा.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि ज्ञात हो कि झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की भाजपा में वापसी लगभग तय है, लेकिन वह अकेले भाजपा में जाएंगे या अपनी पूरी पार्टी (झाविमो) का विलय करेंगे, इस पर से पर्दा नहीं उठ सका है. प्रदीप के ताजा बयान से कम से कम इतना साफ है कि वह बाबूलाल के निर्णय के साथ हैैं. वहीं अब तक बाबूलाल समेत प्रदीप यादव और बंधु तिर्की तीनों इस मुद्दे पर साफ-साफ कुछ बोलने से बचते रहे हैैं. लेकिन तमाड़ में प्रदीप यादव ने कहा कि यहां मां दिउड़ी का आशीर्वाद लेने आया था. झारखंड राज्य की खुशहाली के लिए मां के दरबार में मत्था टेका.

यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा - मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिन्दा दफना दूंगा...

अब चुनावी दंगल से होगा CAA का समाधान, AASU ने किया बड़ा ऐलान

CAA पर चिदंबरम का चैलेंज, मूक दर्शकों से बात ना करें पीएम मोदी, आलोचकों को इंटरव्यू दें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -