तरुण गोगोई का बड़ा बयान, कहा- नई राजनीतिक पार्टी बनाने की...
तरुण गोगोई का बड़ा बयान, कहा- नई राजनीतिक पार्टी बनाने की...
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई ने असम में नई राजनीतिक पार्टी के निर्माण वाले बयान को सफाई दी है कि मैंने यह नहीं कहा कि मैं किसी पार्टी के निर्माण के बारे में सोच रहा हुं लेकिन जो संगठन ऐसा करने का सोच रहे हैं उनका स्वागत है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले बीते शनिवार को तरुण गोगोई ने कहा था कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए असम में एक नई राजनीतिक पार्टी की आवश्यकता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने इस बयान को लेकर उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने यह नहीं कहा है कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी का निर्माण करना चाहता हुं लेकिन कुछ संगठनों का ऐसा कहना है कि वो राजनीतिक संगठन का निर्माण करने की सोच रहे हैं. मैं उनका स्वागत करता हुं और हम सब मिलकर CAA के विरोध और भाजपा को हराने के लिए काम करेंगे. लेकिन इस बात पर कांग्रेस नेता ने नागरिकता संशोधन कानून  को लेकर पिछले दिनों कहा था कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी लोगों के मुताबिक इस कानून को वापस लेने के बजाय राज्य में रैली आयोजित करके शक्ति प्रदर्शन जारी कर दिया.

मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल पर भी बोला हमला: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा ने सीएए के खिलाफ पूरे देश को सड़कर पर ला दिया है, लेकिन जिस वजह से आम जनता को मुश्किल हो रही है. शांति रैली करके भाजपा यह स्वीकार कर रही है कि उसके शासनकाल में राज्य में शांति प्रभावित हुई है. वहीं उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल पर भी हमला करते हुए कहा कि उन पर लोगो ने भरोसा किया था लेकिन वे केंद्र की कठपुतली बन गए हैं. सत्ता के लालच में उन्होंने जनता की पीठ पर छुरा घोंपा है.

यूपी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा - मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिन्दा दफना दूंगा...

अब चुनावी दंगल से होगा CAA का समाधान, AASU ने किया बड़ा ऐलान

CAA पर चिदंबरम का चैलेंज, मूक दर्शकों से बात ना करें पीएम मोदी, आलोचकों को इंटरव्यू दें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -