बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बताए शादी के साइड इफेक्ट्स, हंस-हंसकर बुरा हुआ लोगों का हाल
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बताए शादी के साइड इफेक्ट्स, हंस-हंसकर बुरा हुआ लोगों का हाल
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में प्रत्येक सप्ताह स्टार्स आते हैं जिनके साथ वह काफी सारी मस्ती करते हैं. वही इस सप्ताह कपिल के शो में बिपाशा बसु एवं करण सिंह ग्रोवर आने वाले हैं. इस वैंलेटाइन स्पेशल एपिसोड में बिपाशा एवं करण अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई बातें बताने वाले हैं. इसके साथ-साथ कपिल की टीम भी दोनों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगी. शो में करण शादी के साइड इफेक्ट्स से पर्दा हटाने वाले हैं साथ ही बताएंगे किस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होता है.

वही हाल ही में कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो चैनल ने शेयर किया है. जिसमें शो में बिपाशा एवं करण वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की एंट्री पर कपिल उनके लिए एक रोमांटिक सांग भी गाते हैं. वीडियो में कपिल बोलते हैं कि लोग बोलते हैं शादी के साइड इफेक्ट्स होते हैं. करण एवं बिपाशा आपको कोई साइड इफेक्ट्स दिखाई दिए. इसी पर अर्चना पूरन सिंह टोकते हुए बोलती हैं कि आप दोनों में लड़ाई किस बात पर होती है.

वही करण अर्चना पूरन सिंह के उत्तर में बोलते हैं कि मैंने कुछ गलत किया होगा. मैं हर बार अलग गलती करता हूं. करण की बात सुनकर दर्शकों में बैंठे सभी लोग हंसने लगते हैं. ररपश्चात, बिपाशा बोलती हैं कि मैं झगड़ा नहीं करता हूं. करण बोलते हैं नहीं डांटती है. जिसके पश्चात् हर कोई हंसने लगता है. अर्चना पूरन सिंह जब साइड इफेक्ट पर बिपाशा से उनका पक्ष पूछता हैं तो वह बोलती हैं कि मैं झगड़ा नहीं करती हूं सिर्फ बोलती हूं. इस पर कपिल बोलते हैं कि और झगड़ा क्या बोलोगी ही हंटर थोड़ी मारोगी. कपिल की बात सुनकर बिपाशा जोर-जोर से हंसने लगती हैं. वही ये प्रोमो सामने आते ही फैंस का उत्साह भारी बढ़ गया है.

'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री!

'नागिन 6' के लिए 55 एक्ट्रेसेज का लिया गया था ऑडिशन! एकता कपूर ने किया खुलासा

इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -