'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री!
'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट की एंट्री!
Share:

देश का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 समाप्त होने के पश्चात् प्रशंसकों को अब बेसब्री से रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतीक्षा है। शो को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार उत्साह देखने को मिल रहा है। इस शो में बिग बॉस के कई प्रतियोगियों के सम्मिलित होने की खबरें हैं। किन्तु अब खतरों के खिलाड़ी 12 शो में सम्मिलित होने के लिए बिग बॉस 15 के एक नए प्रतियोगी का नाम सामने आया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव अदातिया खतरों के खिलाड़ी 12 में कठिन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 15 के चर्चित प्रतियोगी राजीव अदातिया को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए कंफर्म कर लिया गया है। राजीव के नजदीकी सूत्रों ने बताया- राजीव अदातिया भी शो कर रहे हैं। कुछ दिनों से निर्माताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही थी। उन्होंने अब हां बोल दिया है। 

बता दे कि बिग बॉस 15 में राजीव ने अपने मजाकिया अंदाज से सभी को जमकर हंसाया था। प्रशंसकों को गुदगुदाने वाले राजीव को अब कठिन स्टंट करते देखना प्रशंसकों के लिए बहुत एक्साइटिंग होगा। हालांकि, राजीव की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वही राजीव अदातिया के अतिरिक्त बिग बॉस के कई दमदार प्रतियोगी खतरों के खिलाड़ी 12 शो में दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, सिम्बा नागपाल भी शो में नजर आ सकते हैं। 

इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे

VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -