'नागिन 6' के लिए 55 एक्ट्रेसेज का लिया गया था ऑडिशन! एकता कपूर ने किया खुलासा
'नागिन 6' के लिए 55 एक्ट्रेसेज का लिया गया था ऑडिशन! एकता कपूर ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल नागिन 6 सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो की स्टारकास्ट को फाइनल करने के लिए निर्माताओं को बहुत मेहनत करनी पड़ी थी. खबरें थीं कि एकता कपूर ने 55 स्टार्स के ऑडिशन लिए गए थे. तब जाकर कास्ट फाइनल हुई. इस खबर में कितनी वास्तविकता है, इसका खुलासा शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने किया है.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए एकता कपूर ने कहा- स्टार्स के ऑडिशन से अधिक हमारा ध्यान सही कलाकारों के चुनाव पर था. इंडस्ट्री में काफी सारा काम है, कई सारे स्टार्स हैं जिन्हें आप चाहते हैं वेब सीरीज या फिल्में करने में व्यस्त हैं. तब आप नए चेहरों की खोज करते हैं. मगर फिर सोचती शायद उनकी वो पर्सनैलिटी नहीं होगी या फिर वे अधिक ही यंग होंगे. इसलिए ऐसा प्रोसेस रहा जहां हमने कई सारे चेहरों को देखा मगर ये बोलना गलत होगा कि मैंने 55 चेहरों का ऑडिशन लिया तथा मैंने 55 चेहरों को रिजेक्ट किया. एक स्पार्क था जो हम चाहते थे तथा वो हमें तब तक नहीं मिला था जब तक हमने तेजस्वी को नहीं पाया.

वही नागिन 6 में लीड किरदार में तेजस्वी प्रकाश को फाइनल किया गया है. तेजस्वी तब बिग बॉस के घर में थीं. जब निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया था. बिग बॉस के फिनाले के दिन तेजस्वी के नागिन होने का खुलासा हुआ था. तेजस्वी के अतिरिक्त महक चहल नागिन का किरदार निभा कर रही हैं. सीजन 6 को पहले से ग्रैंड तथा सफल बनाने की योजना है. लीड किरदार में सिंबा नागपाल को कास्ट किया गया है. 

इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे

VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -