इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे
इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे एवं उनका सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' सुर्ख़ियों में बना हुआ है. खबरें हैं नेहा शीघ्र ही शो छोड़ने वाली हैं. कहा जा रहा है कि उनका 1 वर्ष का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है. नेहा को शूटिंग प्लेस पर जाने के लिए बहुत सफर करना पड़ता है इसलिए वो अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने की हालत में नहीं हैं. इस बीच नेहा के सीरियल छोड़ने को लेकर दूसरा कारण भी सामने आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा पेंडसे सीरियल में अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थीं. जिस प्रकार से उनकी भूमिका को दिखाया जा रहा था. उससे वो दुखी थीं. नेहा की इस बात को लेकर निर्माताओं से भी चर्चा हुई. सूत्र का कहना है- शो में जिस प्रकार से नेहा की भूमिका जा रही थी इसे लेकर अभिनेत्री परेशान थीं. निर्माताओं ने नेहा के साथ अनीता भाभी की भूमिका को बनाने में कोई प्रयास नहीं किया था. उनकी भूमिका को लेकर आरम्भ में थोड़ा सा बताने के पश्चात् पूरे शो की डेवलपमेंट में उन्हें नहीं जोड़ा गया.

वही रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं की ओर से भी अभिनेत्री को सपोर्ट नहीं मिला. तत्पश्चात, नेहा ने सेट पर सहयोग करना बंद कर दिया. उन्होंने सह-कलाकार संग डांस तथा उस प्रकार के सीन्स करने से इंकार कर दिया था. इसके पीछे का कारण तो वही जानती होंगी. नेहा का ये बर्ताव निर्माताओं को बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्हें महसूस हुआ इससे अनीता के किरदार पर प्रभाव पड़ेगा. नेहा के फैसलों का खामियाजा शो को भुगतना पड़ेगा. वही इन सभी विवादों के चलते नेहा को अब शो से रिप्लेस किया जा रहा है. 

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -