माहिरा के अंदर आयी डॉली बिंद्रा की आत्मा, जानिये किसे कहा 'बाप पे मत जाना...'

टीवी की दुनिया का सबसे अधिक विवादित शो में से एक बिग बॉस 13  का भी अंत जल्द ही होने वाला है।इसके अलावा  फिनाले से तीन हफ्ते पहले मेकर्स ने नए कैप्टन के चुनाव के लिए नई तरकीब निकाली है। वही कुछ दिन पहले ही इस घर में मौजूदा कंटेस्टेंट्स के लिए बाहर से कनेक्शन आया है। इस दौरान घर में माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और शहनाज गिल के भाई घर में आए है। इसके अलावा रश्मि देसाई के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्श शुक्ला के लिए विकास गुप्ता घर में आए है। वही यदि बात की जाए बीते दिनों से घर का माहौल बदला हुआ है परन्तु अभी भी कंटेस्टेंट्स की निगाह सिर्फ और सिर्फ जीत की ओर ही है।

बिग बॉस 13  के मेकर्स ने आज के एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसके मुताबिक आज रात माहिरा शर्मा के अंदर डॉली बिंद्रा की आत्मा आ जाएगी। इसके अलावा जी हां सामने आए इस प्रोमो के मुताबिक कैप्टेंसी टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह के बीच कहा-सुनी हो जाएगी। इसके अलावा ऐसे में विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल माहिरा शर्मा  के साथ बहस करने लगते है। वही देखते ही देखते ही कुणाल माहिरा शर्मा के पिता का नाम लेते है और ऐसे में ये लड़ाई और भी बढ़ जाएगी।

वही बात की जाए डॉली बिंद्रा की अंडे की वजह से हुई थी लड़ाई-सालों पहले बिग बॉस के घर में ही डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी के बीच अंडे को लेकर लड़ाई हुई थी। इसके अलावा ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि श्वेता तिवारी समेत घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ जाते है।क्या फिनाले में आने के लिए माहिरा शर्मा ने किया ये काम-अब जिस तरह से माहिरा शर्मा आखिरी कुछ हफ्ते में एक्टिव हुई है, उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वह इस शो में आगे बढ़ने के लिए ही ऐसा कर रही है। खैर जो भी कुल मिलाकर आज के एपिसोड में तो खूब हंगामा देखने को मिलने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा, बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात

कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर है टीवी का नया कॉप ड्रामा, जल्द होगा शुरू

एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल रह चुकी है टीवी की ये अदाकारा, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -