एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल रह चुकी है टीवी की ये अदाकारा, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान
एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल रह चुकी है टीवी की ये अदाकारा, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने टीवी सीरियल्स के साथ साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वही सीरियल 'नागिन' से निया शर्मा ने खास नाम कमाया है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है। इसके अलावा अदाकारी और सुन्दर लुक्स की कारण से अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं और उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निया इंस्टाग्राम पर काफी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया टीवी स्क्रीन पर भले ही इंडियन लुक में नजर आती हैं, परन्तु असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमर और बोल्ड लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं निया की कुछ ऐसी तस्वीरें, जिनको देखकर आप उनकी ग्लैमरस लाइफस्टाइल का अंदाजा लगा सकते हैं। इसके साथ ही निया ने साल 2010 में काली-एक अग्निपरीक्षा नाम की सीरीज़ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। वही इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल और रिएलिटी शोज में काम किया।

 इसके अलावा निआ अपनी वेब सीरीज ट्विस्टेड के लिए भी फेमस हैं। बार बार दो साल 2016 और 2017 में वो एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट विमेन की लिस्ट में तीसरे और दूसरे स्थान पर रहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी लाइफस्टाइल के साथ ही उनका सीरियल नागिन-4 भी काफी लोकप्रिय है। इसमें लोगों को निया शर्मा का किरदार भी काफी पसंद आ रहा है, वही जिसकी वजह से शो को काफी पसंद किया जा रहा है।इसके अलावा  निया शर्मा अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और कई बार उनके वर्कआउट वीडियो भी सामने आते हैं, जो उनकी मेहनत के बारे में बताते हैं।

गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला

रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा

BB13 : शहनाज के भाई को पारस माहिरा से भिड़ना पड़ा भारी, एक्ट्रेस की माँ ने खोल दी पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -