Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा, बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात
Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा,  बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल कुमकुम भाग्य  भाग्य में इन दिनों कहानी रणबीर और प्राची के इर्द गिर्द ही घूम रही है। इसके अलावा कुमकुम भाग्य  के पिछले एपिसोड में आपने देखा है कि, माया की जान बचाने के बाद प्राची  रेहा के साथ ऑफिस जाने से इनकरा कर देती है। वही जिसके बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन जा पहुंचती है। वही इसके अलावा दूसरी तरफ रेहा रणबीर  को प्राची के विरुद्ध भड़काती है कि, वह उस पर जरा सा भी यकीन नहीं करती है। इसके साथ ही वह बात अलग है कि, रणबीर  रेहा की बात मानने से इनकार कर चुका है। इसके अलावा इन सब बातों से अनजान प्राची पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है। 

इसके अलावा पुलिस स्टेशन पहुंचते ही प्राची  अपना स्टेटमेंट बदलने के लिए कहती है। वही बयान बदलने की वजह से रणबीर  पर जेल जाने का खतरा फिर से मंडराने लग जाता है।वही कुछ समय पहले ही अभिषेक मेहरा ने रणबीर को जेल से बाहर निकाला था। वहीं कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में इन बाद की तल्खी प्राची  और रणबीर के रिश्ते के बीच भी दिखाई देने वाली है।इसके साथ ही  ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आने वाले एपिसोड में इन दोनों की बीच बयान बदलने को लेकर बात होगी। इसके साथ ही प्राची  की बातों से रणबीर  को इस बात का एहसास हो सकता है कि, उसको रणबीर  पर अब एतबार नहीं है।

जिसके बाद रणबीर  घर छोड़कर चला जा सकता है। इसके अलावा आर्यन रणबीर को फूट फूट कर रोते हुए देख लेगा और उसे संभालेगा। रणबीर बताएगा कि, वह प्राची  की वजह से बहुत दुखी है क्योंकि अब प्राची  को उस पर यकीन नहीं है। वही ये बात सुनकर आर्यन उसे समझाएगा कि, अगर कोई गलतफहमी है तो मिलकर उसे खत्म करना ठीक रहेगा। रणबीर  बताएगा कि, प्राची उसका फोन नहीं उठा रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगी कि, क्या प्राची की इस हरकत से उसके और रणबीर  के रिश्ते में दूरी आ जाएगी। बहरहाल, सीरियल कुमकुम भाग्य में होने वाले इस धमाकेदार ड्रामे को देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

BB13: अरहान ने देवोलीना पर निकाली भड़ास, बोले - 'रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन...'

गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला

रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -