बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानी जल्द ही एक बार फिर बिगबॉस सीजन-12 लेकर आ रहे हैं. बिगबॉस हमेशा से ही दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो रहा है. इस बार बिगबॉस की शुरुआत अक्टूबर से होती है लेकिन इस बार इसका 12वां सीजन 12 सितम्बर से ही आपकी टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है.

बिगबॉस के इस नए प्रोमो में सल्लू मियां सरकारी बाबू बने हुए नजर आ रहे हैं. जी हां... बिगबॉस का ये नया प्रोमो काफी ज्यादा मजेदार है. अब तक शो को दो प्रोमो फैंस को खूब पसंद आए थे और इस तीसरे प्रोमो ने भी आते ही धमाल मचा दिया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं सलमान सरकारी बाबू बनकर एक प्यून और मैडम की जोड़ी का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान अपने ही अंदाज़ में इस चुगलखोर प्यून और कामचोरी करने वाली मैडम का सभी से परिचय करवा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस बिगबॉस का ये तीसरा प्रोमो आते ही वायरल हो गया और कुछ ही घंटों में इस पर लाखों व्यूज आ गए है. आपको बता दें सलमान हर बार ही बिगबॉस के होस्ट बनकर फैंस का मनोरंजन करते हैं. बिगबॉस के घर में इस बार सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले हैं. अब तो सभी को बस इस शो के जल्द से जल्द टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

 

?