लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा
लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर ही अपनी हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. हिना को संस्कारी बहु के तौर पर फैंस खूब पसंद करते थे लेकिन जब से ही बिगबॉस में शामिल हुईं हैं तब से ही हिना को बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर पहचाना जाने लगा है. हिना खान अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इसके साथ ही हिना किसी ना किसी मुद्दे पर अपनों बेबाक राय पेश कर भी सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ जाती हैं.

 

हिना पिछले कुछ दिनों से अपने नए शो कसौटी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं थीं. इस शो में हिना कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. वैसे ये पहली बार होगा जब हिना किसी नेगटिव किरदार में नजर आएंगी. इसी बीच हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका बिकिनी अंदाज़ नजर आ रहा है. वैसे तो हिना हर बार ही बिकिनी में फोटो शेयर करती ही रहती हैं लेकिन एक बात अगर आपने कभी गौर की हो तो वो ये है कि हिना हर बार एक ही बिकिनी में नजर आती हैं.

 

जी हां... हिना खान को अक्सर ही इस ब्लू बिकिनी में देखा गया है. बिगबॉस के घर से लेकर अब तक हिना हमेशा इस ब्लू बिकिनी में ही फोटोज क्लिक करवाती हैं. ऐसे में इस बिकिनी को लेकर मन में दो ही सवाल आ रहे हैं. पहला ये कि- इतना पैसा होने के बाद भी क्या हिना के पास एक ही बिकिनी हैं? या फिर इस बिकिनी में ऐसा क्या खास है जो हिना हर बार ही इसे पहनकर फोटोज क्लिक करवाती हैं? कई बार हिना की इस ब्लू बिकिनी की सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो चुकी हैं.

हिना खान इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि हिना एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' के एक एपिसोड के लिए लगभग 2.25 लाख रूपए ले रही हैं. हिना को बिगबॉस सीजन-11 के लिए भी ज्यादा फीस मिली थी. हिना के पास इतना पैसा है फिर भी आखिर क्यों वो हमेशा एक ही बिकिनी में नजर आती हैं. खैर जो भी हो लेकिन इस समय तो फैंस जल्द ही हिना को कोमोलिका के किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

चटपटी ख़बरें...

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

हिना ने सेक्सी अंदाज में पानी में लगाई आग, बॉयफ्रैंड संग जमकर की मस्ती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -