Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप
Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप
Share:

हर घर में फेमस बिग-बाॅस शो को लेकर लोगों का इंतजार जल्दी ही खत्म होने वाला है। लेकिन इससे पहले कंटेस्टेंट के नामों को लेकर फैंस काफी उत्सुक नज़र  आ रहे है। धीरे - धीरे वक्त के साथ में कंटेस्टेंट के नाम भी पता चल रहे है। वहीं बिग बाॅस में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट लेकर आने की चर्चा भी है जो अक्सर अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहते है। उन्हीं में से एक कपल है मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कंवर। जिन्हें लेकर कई दिनों से चर्चा थी  कि वह भी इस शो का हिस्सा बन सकते है लेकिन बाद में मिलिंद सोमन ने इन बातों की पुष्टि करते हुए इसे अफवाह बताया है। वहीं हाल ही में ऐसे कपल का नाम सामने आया है जिनका विवादों से गहरा नाता है।

इस एक्ट्रेस ने 'पोट्टी स्टाइल' में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा लोटा चाहिए क्या

विवादित कपल शालीन भनोट और एक्ट्रेस दलजीत कौर का पिछले साल ही तलाक हुआ है। 2 साल पहले दोनों की लड़ाईयों की खबरें 7वें आसमान पर थी। दलजीत ने शालीन पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे। लेकिन बिग बाॅस में इस जोड़ी को बुलाना मतलब शो को ओर दिलचस्प बनाना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दोनों कंटेस्टेंट का नाम विवादों में सबसे से ऊपर आता है। 

क्या हिना के पास है एक ही बिकनी..??

हर घर में पाॅपुलर बिग बाॅस शो में कई रोचक कंटेस्टेंट देखने को मिलते है। रिपार्ट के मुताबिक शो में सबसे महंगी जोड़ी ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और उनकी गर्लफ्रेंड माहिका शर्मा की होगी जो इस समय सुर्खियों में है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यह जोड़ी सबसे ज्यादा फीस चार्ज करेंगी। इनकी फीस 95 लाख रूपए है। शो को लेकर अभी और भी कई खुलासे होने बाकी है। इस बार शो में तकरीबन 21 प्रतियोगी होंगे लेकिन खेल किस तरह का होंगा यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। 

बाॅलीवुड अपडेट..

ये दिग्गज अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट, फिर पतियों से करनी पड़ी शादी

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

रोमांस से भरपूर है '5 वेडिंग्स', रिलीज हुआ ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -