BB13: सिद्धार्थ-पारस से प्यार होने पर शहनाज ने कही ये बात, बोलीं -'तीसरी बार भी प्यार कर लेती...'
BB13: सिद्धार्थ-पारस से प्यार होने पर शहनाज ने कही ये बात, बोलीं -'तीसरी बार भी प्यार कर लेती...'
Share:

बिग बॉस 13 में हर दिन के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते बदलते नजर आ रहे . हाल ही में रश्मि और शहनाज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. लेकिन अब दोंनो जेल की सजा काट रहे हैं. वहीं, बीते एपिसोड में अपनी लड़ाई को भूल शहनाज और रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बारे में बात करती हुए नजर आई . 

रश्मि शहनाज से कहती हैं कि तुम्हारे भाई शहबाज ने तुम्हें शो में आने से पहले बोला था कि किसी से प्यार नहीं करना. लेकिन फिर भी तुम्हें सिद्धार्थ और पारस से प्यार हो गया. इसके बाद रश्मि मजाकिया अंदाज में शहनाज से कहती हैं कि इतना प्यार और केयर करने के बाद भी पारस और सिद्धार्थ तुम्हारे नहीं हैं. रश्मि की इस बात पर शहनाज हंसते हुए कहती हैं- मैं कौन सा उनकी हूं. रश्मि शहनाज से आगे कहती हैं कि उन्हें लगा था कि सिद्धार्थ के लिए उनका प्यार सच्चा है इसलिए वो उनको वॉर्न कर रही थीं. रश्मि की इस बात पर शहनाज कहती हैं कि वो तो बिग बॉस में तीसरी बार भी प्यार कर लेती, लेकिन उन्हें शर्म आ गई. अगर कोई अच्छा बंदा होता तो में तीसरी बार प्यार करने में हिचकती नहीं है. 

शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ के फैन्स शहनाज की इन बातों से काफी उदास हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर फेक बता रहे हैं. फैन्स का मानना है कि शहनाज गेम में आगे बढ़ने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल कर रही हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा की शहनाज सच में ऐसा कर रही है या मजाक में रश्मि से ये बाते कही है.

कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच फिर से दिखेगी नोंक झोंक, एक दूसरे से किया ये वादा

प्रीति चौधरी ने कर दी है कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में शानदार एंट्री

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -