प्रीति चौधरी ने कर दी है कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में शानदार एंट्री
प्रीति चौधरी ने कर दी है कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में शानदार एंट्री
Share:

टीवी के सबसे अधिक पॉप्युलर कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' के परिवार में एक नया मेहमान शामिल होने वाला है । इसके अलावा गुदगुदाने वाले इस शो में एक नए किरदार सरगम की एंट्री हो गई है। वही इस किरदार को प्रीति चौधरी निभा रही हैं। इसके अलावा सरगम म्यूजिक और अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों पर अपना जादू चलाने को तैयार हैं।

इस शो में फिल्ममें अभी हाल इलायची यानी कि हिबा नवाब लगातार पंचम यानी निखिल खुराना को अपने प्यार की याद दिलाने की कोशिश की जा  रही हैं। इसके अलावा , इलायची की सारी कोशिशें अभी तो बेकार जा रही हैं क्योंकि एक नई लड़की इलायची की इस प्यार भरी दुनिया में दाखिल हो गई है। वही सरगम को पंचम के रूप में एक संगीत प्रेमी मिल गया है। सरगम के पिता ने उसे भारत की संस्कृति को जानने के लिए कनाडा से भेजा जा रहा है। 

वही मिली हुई जानकारी से बता दें की चांदनी चौक में क्या सरगम को भारतीय संस्कृति के साथ अपना प्यार भी मिल सकता है , यह देखना दिलचस्प हो सकता है । प्रीति ने बताया, 'मैं इस शो की प्रॉडक्शन टीम के साथ भी काम करना चाहती थी और नए साल पर 'जीजाजी छत पर हैं' के रूप में मेरे जीवन में कुछ नया आया है। इसके साथ ही  मुझे इस नई भूमिका का बेसब्री से इंतजार था और उम्मीद है कि सरगम का किरदार ऑडियंस के दिल में जरूर जगह बना लेगा।'

एक्ट्रेस हिना खान और अध्ययन की शानदार वेब सीरीज, MX PLAYER पर देखें बिलकुल फ्री

BB13 : पारस की माँ ने माहिरा को किस करने के लिया लताड़ा, कहा- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -