'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा
'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा
Share:

स्टार प्लस का पॉपुलर शो और साथ ही एकता कपूर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'कसौटी जिंदगी के' की शुरूआत से ही वैसा रिस्पांस मिल रहा है, जैसे रिस्पांस की एकता उम्मीद कर रही थीं. शो के मेकर्स ने शुरूआत से ही ऐसे-ऐसे ट्विस्ट दर्शकों के सामने पेश किए हैं कि दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंच गया है और वो 'कसौटी जिंदगी के'  का कोई भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. अगर शो में चल रहे ताजा ट्रैक की बात की जाए तो उसमें जबरदस्त ड्रामा नजर आ रहा है. अभी तक दर्शकों ने देखा है कि अनुराग पार्टी में प्रेरणा पर प्यार लुटाता है, जिसके बाद प्रेरणा भी अनुराग के प्रति अपने प्यार का इजहार कर देती है. प्रेरणा की ड्रिंक में नशीला पदार्थ था जिस कारण उसे पता ही नहीं था कि वो क्या कर रही है. जिस समय अनुराग और प्रेरणा का ये रोमांटिक एंगल चल रहा था, उसी समय गुंडों ने गलती से शिवानी को किडनैप कर लिया था.

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि जब ये गुंडे शिवानी को कोमोलिका और रॉनित के पास लेकर जाएंगे तो वो चौंक जाएंगे. इसके बाद वो दोबारा से गुंडों को प्रेरणा के लिए किडनैप करने के लिए भेजेंगे. जब अनुराग गेस्ट्स के साथ बिजी होगा तब ये गुंडे प्रेरणा को किडनैप कर लेंगे. शिवानी को जैसे ही इस बात का पता चलेगा कि प्रेरणा किडनैप हो गई है तो वो तुरंत ही अनुराग को बता देगी. इसक बाद अनुराग तुरंत ही पार्टी रोक देगा और प्रेरणा को बचाने के लिए भाग खड़ा होगा. अनुराग के पीछे-पीछे विराज भी प्रेरणा की जान बचाने के लिए जायेगा और प्रेरणा की तलाश में लग जायेंगे.

अब देखना ये होगा कि अनुराग और विराज, प्रेरणा को बचा पाएंगे या नहीं ? कहीं अनुराग और प्रेरणा को देर तो नहीं हो जाएगी ? क्योंकि अगर ऐसा होगा तो कोमोलिका और रॉनित अपने चाल में में कामयाब हो जाएंगे. कोमोलिका की अगली चाल क्या होगी ये देखने लायक होगी.

एक्ट्रेस हिना खान और अध्ययन की शानदार वेब सीरीज, MX PLAYER पर देखें बिलकुल फ्री

BB13 : पारस की माँ ने माहिरा को किस करने के लिया लताड़ा, कहा- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -