कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच फिर से दिखेगी नोंक झोंक, एक दूसरे से किया ये वादा
कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच फिर से दिखेगी नोंक झोंक, एक दूसरे से किया ये वादा
Share:

जी टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य के इतने साल बीत जाने के बाद भी अभि  और प्रज्ञा की नोंक झोंक आज भी खत्म नहीं हुई है और दोनों के इस रवये को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन दोनों की अदा ही तो है जो फैंस को आज भी इस शो के करीब बनाकर रखती है.  फैंस उस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं कि, कब अभि और प्रज्ञाअपनी नटखट हरकतों से एक दूसरे को परेशान करेंगे. ऐसा ही कुछ आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलने वाला है. दरअसल, इस समय अभिषेक के घर पर लोहड़ी का जश्न मनाया जा रहा है. इस जश्न के दौरान जहां एक तरफ आलिया और रेहा रणबीर और प्राची को अलग करने का प्लॉन बनाती दिखाई दे रहे तो अभि और प्रज्ञा ने साथ में रोमांटिक डांस किया था. डांस करते करते अभि  ने प्रज्ञा के पैर को ही घायल कर दिया.

जिसके बाद अभि प्रज्ञा को आराम करने के लिए कमरे में ले जाता है. आगे आने वाले एपिसोड में इन दोनों के बीच नोंक झोंक देखने को मिलने वाली है. एपिसोड में आप देखेंगे कि, प्रज्ञा और अभि बेडरुम में साथ होंगे. प्रज्ञादर्द से परेशान हो जाएगी. जिसके बाद अभि उनके पैर की मसाज करने में मदद करेगा. अभि  की मसाज के बाद प्रज्ञा को आराम लग जाएगा. जिसके बाद प्रज्ञा उससे से पूछेगी कि, जब हम दोनों एक दूसरे की इतनी फिक्र करते हैं तो हमारे बीच लड़ाईयां क्यों होती है.

प्रज्ञा को जबाव देते हुए अभि ताना मारेगा कि, हमेशा लड़ाई उसकी वजह से ही होती है. वही हमेशा अभि से लड़ती रहती है. इस दोनों का झगड़ा शुरु ही होने वाला होगा कि, इस बीच दोनों एक दूसरे को रोक देंगे. इस दौरान दोनों एक दूसरे से वादा करेंगे कि, लोहड़ी के त्योहार में उनके बीच किसी तरह की कोई लड़ाई नहीं होगी. अब कहानी में आगे क्या होगा यह तो आने वाला एपिसोड में ही पात चलेगा.

एक्ट्रेस हिना खान और अध्ययन की शानदार वेब सीरीज, MX PLAYER पर देखें बिलकुल फ्री

BB13 : पारस की माँ ने माहिरा को किस करने के लिया लताड़ा, कहा- '36 आएंगी 36 जाएंगी'

BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -