+

Bigg Boss 13 : असीम रियाज ने माहिरा शर्मा को बताया चोर, बहस ने लिया विकराल लड़ाई का रूप

Bigg Boss 13 : असीम रियाज ने माहिरा शर्मा को बताया चोर, बहस ने लिया विकराल लड़ाई का रूप

टीवी की लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में माहिरा शर्मा और असीम रियाज के झगड़े से शुरुआत होता है. दरअसल बिग बॉस ने घर का राशन भेजा, जिसके बाद माहिरा शर्मा ने दो पैकेट दूध उठाकर छुपा दिया जिसके बाद असीम कहते हैं कि बिग बॉस ने 18 पैकेट दूध के भेजे थे लेकिन माहिरा ने दो पैकेट दूध चुरा लिया है.

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हुई मस्ती, सलमान ने दिया 'बाल की खाल' का टास्क

आपकी जानकारी के​ लिए पारस छाबड़ा, विशाल, रश्मि देसाई, शहनाज गिल आपस में बहस करते हैं. फिर हिमांशी खुराना भी इस बहस में मिलती है. फिर आगे देखने को मिलता है कि खेसारी लाल यादव पारस छाबड़ा की शेविंग बनाते नजर आते हैं. जिसके बाद उनके इस लुक की घरवाले जमकर तारीफ करते हैं. वहीं आज हिंस्तानी भाऊ ने भी अपना स्टाइल चेंज कर लिया.

लोकप्रिय टीवी बहु 'हिना खान' ने वर्कआउट की ऐसी तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान

आगे शो में हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई आपस में बात करते हैं. रश्मि कहती हैं कि वह अरहान खान को मिस कर रही हैं. हिंदुस्तान भाऊ कहते हैं कि विशाल के साथ रहने पर अरहान खान को अच्छा नहीं लगता था. इसके बाद हिमांशी खुराना खेसारी लाल यादव के बीच भी नोक-झोंक देखने को मिली. वहीं हिमांशी कहती हैं कि मेरा असीम मुझे देखकर काफी तारीफें करते हैं. जिसपर विशाल और सिद्धार्थ उनकी टांग खिंचती हैं.

अगले साल तक भारत में आ जाएगी Zeppelin बाइक, ये होगी कीमत

घर से बाहर आते ही इस सदस्य ने खोले कई राज, रश्मि देसाई के बारे में बोली ये बात

Airtel दे रहा है डिजिटल टीवी के इन यूज़र्स को 30 दिन की सर्विस बिलकुल फ्री