लोकप्रिय टीवी बहु 'हिना खान' ने वर्कआउट की ऐसी तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान
लोकप्रिय टीवी बहु 'हिना खान' ने वर्कआउट की ऐसी तस्वीर शेयर कर फैंस को किया हैरान
Share:

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. हिना खान अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं. वह अपनी अपने सेक्सी फिगर के लिए घंटो जिम में पसीना बहाती हैं. इतना ही नहीं वो अपनी डाइट का भी खूब ख्याल रखती हैं. हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. फोटो में हिना खान वर्कआउट आउटफिट पहने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनके फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट करते नजर आने वाली है.

शक्ति मोहन ने ट्रेडिशनल गोल्ड आउटफिट में ढहाया कहर, सेक्सी लुक ने फैंस को बनाया पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिना खान सोशल मीडिया लवर हैं, वे फैंस के साथ अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फैंस भी उनके हॉट फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके 6.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा हिना खान फैंस के साथ अपने वर्कआउट फोटो वीडियो शेयर कर उन्हें मोटिवेट करती रहती हैं.

इस अभिनेत्री ने 'नागिन 4' में काम करने से किया इंकार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हिना खान ने स्टार प्लस के टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से वह घर घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हुईं थी. हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थी. ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद हिना खान कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आईं थीं. लेकिन फिल्मों में अपने डेब्यू के कारण उन्होंने टीवी सीरियल छोड़ दिया. हाल में वह फिल्म लाइन्स में नजर आईं थीं. इसके अलावा भी वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WorkInProgress

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हुई मस्ती, सलमान ने दिया 'बाल की खाल' का टास्क

बिग बॉस 13 से बेघर हुए अरहान खान, रश्मि हुई इमोशनल

Bigg Boss 13: इस हफ्ते अरहान खान हो सकते है बेघर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -