Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हुई मस्ती, सलमान ने दिया 'बाल की खाल' का टास्क
Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हुई मस्ती, सलमान ने दिया 'बाल की खाल' का टास्क
Share:

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार को इस बार सलमान के साथ अनिल कपूर होस्ट करते दिखे। इस दौरान एक बार फिर सलमान ने अनिल कपूर के एवरयंग लुक्स की तारीफ करते दिखे। इस पर अनिल ने भी सलमान के लुक की तारीफ की। इसके बाद सलमान अनिल को घरवालों से मिलाते हैं, इस दौरान वह उन्हें टीज भी करते दिखाई देते हैं।अनिल और सलमान को पुलकित भी स्टेज पर जॉइन करते हैं। इसके बाद पुलकित और अनिल घर के अंदर जाते हैं। सलमान दर्शकों को 'थप्पड़ मार' टास्क के बारे में बताते हैं। पारस के बीच में बोलने पर सलमान उन पर कॉमेंट करते हैं जिसे सुन सभी हंसने लगते हैं। सलमान बताते हैं कि घरावलों से सवाल पूछे जाएंगे और जो घरवाला रूम में जाएगा और उसके जवाब के साथ बहुमत नहीं होगा तो उस कंटेस्टेंट को थप्पड़ पड़ेगा।

सलमान घरवालों को एक और टास्क देते हैं, जो  'बाल की खाल' टास्क होता हैं| वह कहते हैं कि लड़कियों से सवाल होगा और अगर उनका जवाब ना हुआ तो मेल कंटेस्टेंट को वैक्स करवाना पड़ेगा। पहले भाऊ को चुना जाता है। सलमान माहिरा से सवाल करते हैं कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला घर की लड़कियों के साथ अच्छे से पेश आएंगे इस पर वह हां कहती हैं। सलमान पूछते हैं कि क्या शहनाज सबसे समझदार सदस्य हैं तो माहिरा का जवाब ना होता है और इसी के साथ भाऊ की वैक्सिंग हो जाती है। सलमान का अगला सवाल होता है कि क्या पारस कभी माहिरा को धोखा देगा, इस पर भाऊ को दूसरी बार भी वैक्सिंग करवानी पड़ती है। माहिरा से पूछा जाता है कि क्या आरती के लिए विशाल सही मैच है इस पर भी माहिरा का जवाब ना होता है तो भाऊ की वैक्सिंग की जाती है। पारस की बारी आती है तो सलमान शेफाली को चुनते हैं। उनसे सवाल होता है कि क्या माहिरा उनसे बेहतर कप्तान बन पाएंगी? क्या पारस माहिरा के मैनेजर हैं? इन दोनों का जवाब ना होता है इसलिए पारस की दो बार वैक्सिंग होती है। सलमान पूछते हैं कि क्या देवोलीना बहू से बेब बन गई हैं इसका जवाब भी जब ना होता है तो फिर से उन्हें वैक्स के दर्द से गुजरना पड़ता है।

इसके बाद विशाल की बारी आती है और सवाल रश्मि से पूछा जाता है। रश्मि से सवाल होता है कि क्या उनका और अरहान का रिश्ता दोस्त से ज्यादा है तो उनका जवाब हां होता है। इस पर सिद्धार्थ बीच में आते हैं और कहते हैं कि उन्हें सवाल पूछना है सलमान उन्हें मंजूरी देते हैं जिसके बाद सिद्धार्थ पूछते हैं कि क्या रश्मि उनसे प्यार करती हैं, इस पर ना का जवाब होता है और विशाल की वैक्सिंग हो जाती है। इसके बाद जितने भी सवाल होते हैं उनके जवाब ना होते हैं और लगातार उनकी वैक्सिंग होती जाती है। सिद्धार्थ की बारी आती है और सवाल देवोलीना से होता है। पहला सवाल होता है कि क्या अरहान और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती हो पाएगी इसका जवाब ना होता है। सिद्धार्थ की वैक्सिंग होती है, इस दौरान देवोलीना उनकी गोद में बैठती हैं। इसके बाद सलमान लगातार ऐसे सवाल पूछते हैं कि सिद्धार्थ की लगातार वैक्सिंग होती है।

अचानक से माहौल तब गंभीर हो जाता है जब सलमान एलिमिनेशन की बात करते हैं। सलमान अरहान और हिमांशी का नाम लेते हुए इन दोनों को खतरे में बताते हैं। इसके बाद सलमान सबको बताते हैं कि अरहान को घर से बेघर होना होगा। इस दौरान सलमान कहते हैं 'सो सैड, इसलिए कहा था मैंने'। अरहान के जाने पर रश्मि देशाई इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं।

बिग बॉस 13 से बेघर हुए अरहान खान, रश्मि हुई इमोशनल

Bigg Boss 13: इस हफ्ते अरहान खान हो सकते है बेघर!

इस अभिनेत्री ने 'नागिन 4' में काम करने से किया इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -