राखी सावंत के पति का हुआ पता कट, अभिनेत्री के सपोर्ट के लिए ये मशहूर अभिनेता लेंगे एंट्री,
राखी सावंत के पति का हुआ पता कट, अभिनेत्री के सपोर्ट के लिए ये मशहूर अभिनेता लेंगे एंट्री,
Share:

बिग बॉस 14 में शीघ्र ही घर के भीतर कंटेस्टेंटस के कनेक्शन एंट्री लेने वाले हैं। इसे लेकर अभी से बहुत बज क्रिएट हो गया है। कई प्रकार के अनुमान भी लगाए जा रहे हैं कि कौन किसके कनेक्शन के रूप में एंट्री लेगा। जानकारी हैं कि जान कुमार सानू निक्की तंबोली के लिए, जैस्मिन भसीन अली गोनी के लिए तथा ज्योतिका दिलैक रुबीना दिलैक के लिए प्रवेश करने वाली हैं। 

राखी सावंत को लेकर भी कई प्रकार की जानकारी आ रही हैं। बिग बॉस के फैन पेज द खबरी के अनुसार, बिग बॉस सीजन 3 के विजेता विंदू दारा सिंह राखी सावंत के लिए प्रवेश करेंगे। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कई घोषणा नहीं की गई है। विंदू की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय हैं। बिग बॉस के बेहद बड़े प्रशंसक हैं तथा बिग बॉस को बारीकी से फॉलो करते हैं। बिग बॉस 13 में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन किया था तथा सिद्धार्थ शुक्ला घर के विजेता थे। अब वो राखी के लिए अपना समर्थन दिखाने वाले हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अर्शी खान के लिए उनके भाई फरहान शो में प्रवेश करेंगे। वो अर्शी का समर्थन करेंगे। वहीं अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन के और एजाज खान के लिए मनु पंजाबी के शो में प्रवेश लेने की जानकारी हैं। वही शो की बात करें तो राखी सवांत शो की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई हैं। वो शो में भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई रहस्य उजागर किए हैं।

बिग बॉस से जुड़े इस मशहूर शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का

क्या इस वीकेंड के वार के बाद होगी एजाज खान की एंट्री या फिर कहानी में आएगा ट्विस्ट

पुराने गिले-शिकवे भुलाकर गले मिलें यो यो हनी सिंह और विशाल डडलानी, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -