बिग बॉस से जुड़े इस मशहूर शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का
बिग बॉस से जुड़े इस मशहूर शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का
Share:

टेलीविज़न के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दे चुके स्वामी ओम का आज देहांत हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते कुछ समय से उनकी सेहत खराब चल रही थी। वो एम्स में एडमिट भी हुए थे तथा आज उनका देहांत हो गया। सूत्रों के प्राप्त जानकारी के अनुसार, वो पैरालेसिस का शिकार थे तथा इसका प्रभाव उनके आधे शरीर पर था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वामी ओम 2017 में बिग बॉस में दिखाई दिए थे। 

वही इस सीजन में उनके कारण बहुत विवाद हुआ था। इस शो में वो कई बार अपनी लिमिट क्रॉस करते नजर आए। यही कारण था कि उन्हें घर से जबरदस्ती बाहर किया गया था। बिग बॉस में जाने के पश्चात् कई हिंदू संगठनों ने स्वामी ओम का बहिष्कार भी कर दिया था। वही स्वामी ओम ने 2019 के लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़े थे। उन्होंने बताया था कि वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के हिंदू विरोधी व्यवहार के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे है।

आपको याद दिला दें कि वर्ष 2017 में निजता जैसे गंभीर मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय ने 24 अगस्त 2017 को बिग बॉस से लोकप्रिय हुए स्वामी ओम पर सर्वोच्च न्यायालय ने दस लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था। दरअसल स्वामी ओम ने याचिका में कहा था कि उच्च न्यायालय और सुप्रीम में जजो की नियुक्ति करते वक़्त CJI से सिफारिश क्यों ली जाती है? इसी पर CJI खेहर तथा जस्टिस डीवाई चंद्रचूड की बेंच के सामने ये केस आया तो अदालत ने कहा कि ये पब्लिसिटी स्टंट है। किन्तु स्वामी ओम ने इस पर उत्तर दिया था कि वो 'बिग बॉस' के माध्यम से पहले ही बहुत पब्लिसिटी पा चुके हैं। इस मामले में बीते साल कोर्ट ने उन्हें जुर्माने के 10 लाख की जगह 8 हफ्ते में 5 लाख रुपए जमा करवाने कहा था। 

पुराने गिले-शिकवे भुलाकर गले मिलें यो यो हनी सिंह और विशाल डडलानी, जानिए क्या है वजह?

राखी सावंत के साथ हुआ बड़ा धोखा, बयां किया अपना दर्द- पति को पहले से ही है एक बच्चा

कैंसर से पीड़ित नानी दर्द होने पर सुनती थी कुमार सानू के गाने, गाने सुनते-सुनते एक दिन हुआ ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -