क्या इस वीकेंड के वार के बाद होगी एजाज खान की एंट्री या फिर कहानी में आएगा ट्विस्ट
क्या इस वीकेंड के वार के बाद होगी एजाज खान की एंट्री या फिर कहानी में आएगा ट्विस्ट
Share:

कलर्स टीवी के जाने माने शो BIGG BOSS 14 में एजाज खान ने अपने शानदार खेल के साथ लोगों के दिल में स्थान बना लिया था। लेकिन किसी कारणवश यानी उनकी नई वेब सीरीज की शूटिंग के चलते उन्हें अपने खेल को बीच में ही छोड़ना पड़ा। फिलहाल उनकी जगह पर साथिया अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी प्रॉक्सी बनकर खेल को आगे बढ़ाने का काम कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही एजाज़ खान शो में वापसी करने जा रहे हैं। आने वाले सप्ताह होने वाले वीकेंड के वार के उपरांत एजाज फिर एक बार अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए घर में प्रवेश करते हुए दिखाई देने वाले है।

बहुत जल्द एजाज की वेब सीरीज की शूटिंग पूरी होने वाली है। हालांकि ये शूटिंग बहुत पहले समाप्त होने वाली थी लेकिन किसी कारण उसमें देरी हो गई। लेकिन अब जल्द ही बाहर का कार्य समाप्त होते ही एजाज शो में वापसी करने वाले है। लेकिन यहां कहानी में एक ट्विस्ट आया है। भले ही एजाज शो में वापसी करने के लिए तैयार हो मगर एक बात का ज़िक्र करना बहुत आवश्यक है। वो ये है कि एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर घर में आई देवोलीना इस हफ्ते बाकि घरवालों के साथ नॉमिनेट हो चुकी है।

कहानी में ट्विस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते हफ्ते वीकेंड का वार में देवोलीना और विकास गुप्ता को सबसे कम वोट्स मिले थे जिसके कारण वह घर से बेघर हो गए। अगर इस सप्ताह देवोलीना को सबसे कम वोट्स मिलते हैं, तो एजाज खान का घर वापसी का सपना अधूरा ही रह जाएगा। राहुल वैद्य को छोड़कर इस सप्ताह सारे घरवाले नॉमिनेट हो चुके है । अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि देवोलीना, अर्शी या निक्की में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। लेकिन देवोलीना इस सप्ताह सेफ हो जाती है, तो यकीनन एजाज़ अगले हफ्ते बिग बॉस के घर में अपना खेल खेलने के लिए प्रवेश कर हैं।

स्वदेशी वैक्सीन को लेकर पाकिस्तान हाई कमीशन ने विदेश मंत्रालय से पूछा- भारत में बनी कोरोना वैक्सीन...

किसानों से नहीं चीन और पाकिस्तान से लड़ाई लड़े मोदी सरकार: गुलाम नबी आजाद

केरल के मुख्यमंत्री के पूर्व सहयोगी एम शिवशंकर को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -