पुराने गिले-शिकवे भुलाकर गले मिलें यो यो हनी सिंह और विशाल डडलानी, जानिए क्या है वजह?
पुराने गिले-शिकवे भुलाकर गले मिलें यो यो हनी सिंह और विशाल डडलानी, जानिए क्या है वजह?
Share:

लोकप्रिय गायक एवं रैपर यो यो हनी सिंह अपने नए सांग 'सैंया जी' का प्रमोशन करने टेलीविज़न के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर पहुंचें। वही इस बीच रैपर यो यो हनी सिंह ने संगीतकार विशाल डडलानी को पुराने गिले-शिकवे भुलाकर हग किया। दरअसल दोनों के मध्य बहुत लंबे वक़्त से कड़वाहट थी तथा इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर एक-दूसरे को हग करके सभी मसलों को समाप्त कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehakakkar (@neheart_anju_80)

साथ ही दोनों संगीतकारों के मध्य 2013 में शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के ब्लॉकबस्टर गीत 'द लुंगी डांस' की रिलीज के चलते दरार आई थी। जबकि हनी सिंह आखिरी वक़्त में मूवी के लिए सॉन्ग ऑफ किया था, विशाल जिन्होंने मूवी के लिए म्यूजिक कंपोज किया था, उन्होंने इस सांग की आलोचना की थी। इंडियन आइडल 12 के मंच पर विशाल ने कहा, 'बीते कई सालों में हनी के बारे में बहुत कुछ बोला गया है कि वह कहां गया है। अब हनी सिंह यहां है तथा वो हमारे साथ है। मुझे लगता है कि मेरे लिए इस मंच पर उसे हग करना अहम है।' 

वही इस बीच विशाल एवं हनी की एक-दूसरे को गले लगाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह दृश्य आपको आने वाले एपिसोड में मिलेगा। यो यो हनी सिंह अपने नए गाने 'सैंया जी' को प्रमोट करने इंडियन आइडल के मंच पर आए थे। इस मध्य उनके साथ सांग में दिखाई दी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी उपस्थित थीं। आपको बता दें कि हनी सिंह एवं नुसरत भरूचा के इस सांग को यूट्यूब पर बहुत लाइक किया जा रहा है। अब तक इस सांग को यूट्यूब पर 54,311,216 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

राखी सावंत के साथ हुआ बड़ा धोखा, बयां किया अपना दर्द- पति को पहले से ही है एक बच्चा

कैंसर से पीड़ित नानी दर्द होने पर सुनती थी कुमार सानू के गाने, गाने सुनते-सुनते एक दिन हुआ ये...

नॉमिनेशन टास्क में अली ने राहुल को सुरक्षित कर दी दोस्ती की शानदार मिशाल, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -